Garmin ने पेश की Fenix Chronos स्मार्टवॉच

Garmin ने पेश की Fenix Chronos स्मार्टवॉच
HIGHLIGHTS

यह परिष्कृत और कीमती Fenix Chronos स्मार्टवॉच Garmin पर उपलब्ध हो गई है.

Garmin ने बाज़ार में अपनी तीन लक्ज़री स्मार्टवॉच पेश की है, जो बहुत सारे ट्रैकिंग फीचर्स से लैस है. इनकी लुक भी बहुत ही खास है. इसके सबसे हाई-एंड टाइटेनियम मॉडल की कीमत $1,499 (लगभग Rs.1.05 lacs) है. Fenix Chronos स्मार्टवॉच लक्ज़री रेंज में शामिल होती है. डिज़ाइन के बारे में बात करें तो इस वॉच को ऑफिस में भी पहना जा सकता है या नाईट में कहीं बाहर जाने के लिए भी पहना जा सकता है. इसके साथ ही इस वॉच में कई फिटनेस और ट्रैकिंग फीचर्स मौजूद हैं.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

Garmin के अनुसार, ट्रैकिंग फीचर्स के मामले में यह वॉच बहुत है आगे है. इसमें यूजर को बहुत से ट्रैकिंग फीचर्स मिल जाते हैं. इसमें एक अल्टीमीटर, बैरोमीटर, कम्पास और एक नेविगेशन सिस्टम मिलता है. इसमें आप बाइकिंग, स्विमिंग और दूसरी स्पोर्ट्स एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकते हैं.

Fenix Chronos के तीनों वर्जन, “हाई-स्ट्रेंथ और स्क्रैच-रेसिस्टेंट” सफायर लेंस के साथ आते हैं, इनमें 1.2-इंच की क्रोमा डिस्प्ले भी मौजूद है. इसमें LED बैकलाइट भी मौजूद है. इस स्मार्टवॉच में 10 ATM वाटर रेटिंग भी शामिल है. इसकी बैटरी काफी अच्छी है, यह बैटरी सेविंग मोड में 25 घंटों का बैकअप देती है. इसके लेदर बैंड मॉडल की कीमत $899 (लगभग Rs. 60,200/-) और स्टील बैंड वर्जन की कीमत $999 (लगभग Rs. 67,000/-) है.

इसे भी देखें: LG X कैम स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, ड्यूल-रियर कैमरे से लैस

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप अब फेसबुक के साथ आपकी जानकारी को साझा करेगा, इसमें आपका नंबर भी शामिल है

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo