Apple Watch Series 6 ब्लड ऑक्सिजन सेन्सर के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और उपलब्धता

Apple Watch Series 6 ब्लड ऑक्सिजन सेन्सर के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत, फीचर्स और उपलब्धता
HIGHLIGHTS

एप्पल ने लॉन्च की Watch Series 6

Rs 40,900 से शुरू होती है Apple Watch Series 6 (GPS) की कीमत

Watch Series 6 GPS+Cellular वर्जन की कीमत Rs 49,900

Apple Watch Series 6 को लॉन्च कर दिया गया है और साथ ही Apple Watch SE से भी पर्दा उठाया गया है। Series 6 दिखने में Apple Watch Series 5 की तरह है लेकिन इसे कुछ नए डिज़ाइन और नए बैंड स्टाइल के साथ पेश किया गया है। फोन ब्लड ऑक्सिजन सेन्सर और watchOS 7 द्वारा संचालित है। एप्पलकी वियरेबल आइटम्स में अब Apple Watch Series 3, Watch SE और Watch Series 6 शामिल हैं।

Apple Watch Series 6 एक नई रीडिफ़ाइन वॉच है। एप्पल वॉच में पॉवरफुल नए फीचर्स और ब्लड ऑक्सिजन सेन्सर और ऐप से लैस है।

APPLE WATCH SERIES 6 कीमत और उपलब्धता

Apple Watch Series 6 (GPS) की कीमत Rs 40,900 से शुरू होती है और GPS+Cellular वर्जन की कीमत Rs 49,900 से शुरू होती है। स्मार्टवॉच भारत में एप्पल के औथोराइज्ड रीसेलर्स के पास उपलब्ध होगी।

Apple Watch Series 6 officially launched in India

APPLE WATCH SERIES 6 फीचर्स और स्पेक्स

Apple Watch Series 6 को ब्लड ऑक्सिजन सेन्सर के साथ पेश किया गया है जिससे यूजर्स 15 सेकंड मे ऑक्सिजन सेचूरेशन (SpO2) लैवल मेजर कर सकते हैं। स्मार्टवॉच चार ग्रीन, रेड और इन्फ्रारेड LEDs के साथ फोटोडिओड्स इस्तेमाल करती है जो ब्लड से रिफ्लैक्ट हुई लाइट को मेजर करती है।

Apple watch series 6

Apple Watch Series 6 पर एक डेडिकेटेड ऐप भी दिया गया है जैसे हार्ट रेट मॉनिटरिंग ऐप जो 70-100 प्रतिशत के बीच SpO2 लैवल मेजर करता है और हैल्थ ऐप पर यूजर्स को सही इनसाइट्स भी बताता है। Series 6 नए ड्यूल-कोर S6 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जो A13 Bionic SoC पर बेस्ड है। एप्पल का दावा है कि नया प्रॉसेसर वॉच को 20 प्रतिशत तेज़ बनाता है और 18 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करने की क्षमता रखता है। Series 6 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और 90 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है।

Apple Watch Series 6 launched

Watch Series 6 की डिस्प्ले को भी अपग्रेड किया गया है और यह सनलाइट में पिछली जनरेशन के मुक़ाबले अधिक ब्राइट है। नई स्मार्टवॉच में एक ऑल्वेज़-ऑन आल्टीमिटर है जो रियल-टाइम एलिवेशन डाटा उपलब्ध कराता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo