SS राजमौली की सबसे महंगी फिल्म है RRR, 336 करोड़ के बड़े बजट में बनी है फिल्म

SS राजमौली की सबसे महंगी फिल्म है RRR, 336 करोड़ के बड़े बजट में बनी है फिल्म
HIGHLIGHTS

SS राजमौली की सबसे महंगी फिल्म होगी RRR

25 मार्च को रिलीज़ होगी RRR

बाहुबली 2 से 100 करोड़ अधिक खर्चे में बनी है RRR

डायरेक्टर SS राजमौली की फिल्म RRR लंबे समय से चर्चा में हैं और अब फिल्म को इस महीने के आखिर में रिलीज़ (release) किया जाना है। फिल्म का ट्रेलर (RRR trailer) भी लोगों को खूब पसंद आया है। फिल्म के गाने भी एक-एक कर रिलीज़ किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि राजमौली की यह सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म में बाहुबली से भी ज़्यादा पैसा खर्चा किया गया है। फिल्म को 25 मार्च को रिलीज़ किया जाना है।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर आज की डील्स में बेहद सस्ते में मिल रहे हैं Asus, realme और Oppo के ये फोंस

RRR

आंध्र प्रदेश के मंत्री पेरणी नानी के मुताबिक, RRR का बजट 336 करोड़ है। नई रिपोर्ट के मुताबिक, RRR का यह बजट एक्टर्स और क्रू की सैलरी हटाने के बाद है। फिल्म का बजट बाहुबली 2 के बजट से करीब 100 करोड़ ज़्यादा है।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान पेरणी नानी ने कहा, हमें RRR के निर्माताओं से एक एप्लिकेशन मिली है। जानकारी के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स ने जीएसटी (GST) और कास्ट एंड क्रू की सैलरी हटाकर फिल्म पर 336 करोड़ का खर्चा हुआ है। जल्द ही ये फाइल मुख्यमंत्री के पास पहुंचेगी और हम मूवी टिकट के दाम बढ़ाने पर विचार करेंगे। रिपोर्ट से पता चला है कि सरकार ने थिएटर को एक टिकट पर 75 रूपये से अधिक काटने की अनुमति दी है।

alia bhatt

 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किए दो नए डाटा प्लान, एक बार रिचार्ज करके महीनों तक मिलेगा 2.5GB डाटा

क्या है RRR की कहानी

फिल्म RRR आज़ादी से पहले के समय में सेट है। इसमें असल ज़िंदगी के क्रांतिकारी भीमा और अल्लूरी सीताराम राजू की काल्पनिक कहानी को दिखाया जाएगा। कोमारम की भूमिका जूनियर NTR ने निभाई है। वहीं सीताराम राज, राम चरण बने हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, राम चरण की पत्नी के रोल में नज़र आएंगी। इन सभी के अलावा, श्रिया सरन और अजय देवगन भी अहम भूमिका में नज़र आ रहे हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo