Flipkart National Shopping Days Sale: ये वॉशिंग मशीन खरीदें बेहद कम कीमत में

Flipkart National Shopping Days Sale: ये वॉशिंग मशीन खरीदें बेहद कम कीमत में

Flipkart National Shopping Days Sale का आगाज़ हो गया है, यह सेल आज से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलने वाली है। आपको बता देते हैं कि यह सेल Flipkart Plus मेम्बर्स के लिए कल यानी 7 अगस्त रात 8:00PM पर ही शुरू हो गई थी, और रात 12:00AM से यह सभी यूजर्स के लिए शुरू हो गई है। अगर अप इस सेल में कुछ खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप यहाँ से वॉशिंग मशीन काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको यह भी बता देते हैं कि आपको ICICI bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स का इस्तेमाल करके खरीददारी करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। इसके अलावा आपको EMI ऑप्शन भी मिल रहा हैं। चलिए अब ज्यादा देर न करते हुए आपको बताते हैं कि आखिर आपको किन वॉशिंग मशीन पर क्या ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। 

Onida 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine Grey

कीमत: 19,900 
Flipkart Deal Price: Rs 9,999

अगर आप इस Onida की मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे आप मात्र Rs 9,999 की कीमत में मिल जाने वाली है। हालाँकि इसकी कीमत यहाँ Rs 19,900 बताई जा रही है। इसके अलावा आपको कुलमिलाकर लगभग 49 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही आपको इस डिवाइस पर Rs 3000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। साथ ही आपको Rs 1000 स्पेशल प्राइस ऑफ मिल रहा है। बैंक ऑफर के तौर पर आपको ICICI बैंक की ओर से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, और इसके अलावा आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक फ्लिप्कार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की ओर से भी मिल रहा है। 

MarQ by Flipkart 6.5 kg with Metal Body Fully Automatic

कीमत: Rs 15,999
Flipkart Deal Price: Rs 9,999

अगर आप इस वॉशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस प्रोडक्ट पर लगभग 37 फीसदी का ऑफ मिल रहा है। इसका मतलब है कि आप इए लगभग Rs 6000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस प्रोडक्ट पर फ्लिप्कार्ट की ओर से Rs 6000 का स्पेशल प्राइस ऑफ मिल रहा है। बैंक ऑफर के तौर पर आपको ICICI बैंक की ओर से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, और इसके अलावा आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक फ्लिप्कार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की ओर से भी मिल रहा है।

Mitashi 7.5 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine Grey

कीमत: Rs 17,990
Flipkart Deal Price: Rs 12,490

अगर आप इस प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे आप 30 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को आप मात्र Rs 12,490 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस डिवाइस पर लगभग Rs 3000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसके अलावा इसपर आपको लगभग Rs 5,500 का स्पेशल प्राइस ऑफ भी मिल रहा है। बैंक ऑफर के तौर पर आपको ICICI बैंक की ओर से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, और इसके अलावा आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक फ्लिप्कार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की ओर से भी मिल रहा है।

Whirlpool 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine Grey

कीमत: Rs 16,800
Flipkart Deal Price: Rs 12,499

अगर आप इस वॉशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इस मशीन को मात्र Rs 12,499 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस प्रोडक्ट को आप 25 फीसदी का यानी Rs 1,401 का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इसपर आपको स्पेशल प्राइस ऑफ के तौर पर Rs 1,401 मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि बैंक ऑफर के तौर पर आपको ICICI बैंक की ओर से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, और इसके अलावा आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक फ्लिप्कार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की ओर से भी मिल रहा है।

Samsung 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine Grey

कीमत: Rs 15,100
Flipkart Deal Price: Rs 12,899

आपको बता देते हैं कि इस प्रोडक्ट को आप लगभग 14 फीसदी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि आप इसे मात्र Rs 12,899 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इसे आप लगभग Rs 1001 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको लगभग Rs 3000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। बैंक ऑफर के तौर पर आपको ICICI बैंक की ओर से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo