धड़ल्ले से बिक रहे LG, Samsung जैसे टॉप ब्रांड्स के Double-Door Refrigerator, अमेज़न सेल में मची पड़ी है लूट!

धड़ल्ले से बिक रहे LG, Samsung जैसे टॉप ब्रांड्स के Double-Door Refrigerator, अमेज़न सेल में मची पड़ी है लूट!
HIGHLIGHTS

Amazon Great Summer Sale 2024 का आज तीसरा दिन है।

नीचे हमने रेफ्रिजरेटर्स की कुछ बेस्ट डील्स को लिस्ट किया है।

LG के 665-लीटर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर पर 3000 रुपए का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon Summer Sale 2024 का आज तीसरा दिन है जो एक बड़े पैमाने पर शानदार डील्स और ऑफर्स लेकर आई है। ई-कॉमर्स कंपनी घरेलू उपकरणों पर भारी डिस्काउंट्स ऑफर कर रही है जिसमें आपको अपने पुराने रेफ्रिजरेटर को अपग्रेड करने का एक बढ़िया मौका दिया जा रहा है। नीचे हमने रेफ्रीजरेटर्स की कुछ बेस्ट डील्स को लिस्ट किया है जिन्हें आप इस सेल के दौरान बिल्कुल नहीं छोड़ना चाहेंगे।

1. LG 655 L Frost-Free Inverter Side-By-Side Refrigerator (यहाँ से खरीदें)

Amazon Summer Sale 2024: Refrigerator Deals

LG का 665-लीटर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर एक प्रीमियम साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर है जो एक बड़े परिवार के लिए उचित है। इस मॉडल के कुछ प्रीमियम फीचर्स में एक्सप्रेस फ्रीज़िंग, मल्टी-एयरफ़्लो, मल्टी-डिजिटल सेंसर्स और अन्य बहुत कुछ शामिल है। इस रेफ्रिजरेटर का इनवर्टर कम्प्रेसर इसे आपकी रसोई के लिए एक एफ़िशिएन्ट ऑप्शन बनाता है।

यह रेफ्रिजरेटर अमेज़न सेल के दौरान 42% डिस्काउंट के साथ 69,990 रुपए में लिस्टेड है। इतना ही नहीं, इस फ्रिज पर कंपनी पूरे 3000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी अलग से दे रही है।

2. Samsung 363 L, 3 Star Double Door Refrigerator (यहाँ से खरीदें)

Amazon Summer Sale 2024: Refrigerator Deals

सैमसंग का यह डबल-डोर फ्रिज कम एनर्जी कंज़्यूम करते हुए अधिक फास्ट कूलिंग के लिए एक कन्वर्टिबल 5-इन-1 डिजिटल इनवर्टर के साथ आता है। इसकी 363 लीटर की क्षमता 5 सदस्यों के एक परिवार के लिए सबसे अच्छी है। इसके अतिरिक्त फीचर्स में ट्विन कूलिंग प्लस, डिजिटल डिस्प्ले, पॉवर फ्रीज़ और अन्य शामिल हैं। 

अमेज़न सेल के दौरान इस मॉडल की कीमत घटकर 43,490 रुपए हो गई है। इसके अलावा इस फ्रिज पर भी आपको सीधे 2000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

3. Samsung 653 L, 3 Star, Frost Free, Double Door refrigerator (यहाँ से खरीदें)

Amazon Summer Sale 2024: Refrigerator Deals

सैमसंग का 653-लीटर रेफ्रिजरेटर अतिरिक्त सुविधा के लिए स्मार्ट AI फीचर्स के साथ एक डबल डोर ऑप्शन है। यह आपके खाने की चीजों को 15 दिनों तक ताज़ा रखता है और 50% कम पॉवर कंज़्यूम करता है, और यह सब डिजिटल इनवर्टर कम्प्रेसर की मदद से होता है। इसके अलावा यह 20 साल तक की वॉरंटी के साथ आता है और 5 या उससे अधिक सदस्यों के लिए उचित है।

अभी इस रेफ्रिजरेटर को अमेज़न ग्रेट समर सेल 2024 के 29% फ्लैट डिस्काउंट के साथ 79,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यहाँ भी आपको 3000 रुपए का कूपन डिस्काउंट अलग से ऑफर किया जा रहा है।

4. LG 343 L 3 Star Frost-Free Smart Inverter Double Door Refrigerator (यहाँ से खरीदें)

Amazon Summer Sale 2024: Refrigerator Deals

यह LG फ्रॉस्ट-फ्री स्मार्ट रेफ्रिजरेटर 3-स्टार रेटिंग के साथ एक एफ़िशिएन्ट ऑप्शन है जो ऊर्जा को बचाता है और तगड़ी कूलिंग ऑफर करता है। इसका स्मार्ट कम्प्रेसर एनर्जी एफ़िशिएन्ट है, कम शोर पैदा करता है और अधिक टिकाऊ है। इस रेफ्रिजरेटर की लंबी उम्र सुनिश्चित करने के लिए कम्प्रेसर पर 10 साल की वारंटी भी है।

इस 343 लीटर के रेफ्रिजरेटर को आप अभी चल रही सेल में 38,990 रुपए में घर ले जा सकते हैं। साथ ही इस पर 2500 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

5. Haier 596L Frost Free Inverter Side-by-Side Refrigerator (यहाँ से खरीदें)

Amazon Summer Sale 2024: Refrigerator Deals

लिस्ट का आखिरी रेफ्रिजरेटर Haier की ओर से है जो 5 या उससे अधिक सदस्यों के बड़े परिवार के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इसका इनवर्टर कम्प्रेसर कम पॉवर कंज़्यूम करने और बेहतर कूलिंग प्रदान करने के लिए काफी एफ़िशिएन्ट है। इसकी डियो फ्रेश तकनीक खाने की चीजों को 21 दिनों तक ताज़ा रखती है। 

अमेज़न अपनी समर सेल के दौरान इसकी असली कीमत पर 41% का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 1,01,990 रुपए से घटकर केवल 59,990 रुपए रह गई है। इसके अलावा ग्राहक इस पर 1500 रुपए के कूपन ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo