Xiaomi Mi TV, Mi Band 4, Mi Water Purifier कर रहा है लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Xiaomi Mi TV, Mi Band 4, Mi Water Purifier कर रहा है लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

Mi TV, Mi Band 4 हो रहे हैं लॉन्च

Mi Water Purifier और Xiaomi के लाइटिंग सिस्टम को भी किया जाएगा लॉन्च

आज Xiaomi Smart Living 2020 इवेंट आयोजित किया जाने वाला है जिसमें कम्पनी नया TV और Smart devices लॉन्च करेगी। यह इवेंट दोपहर 12 बजे बैंगलोर में शुरू होगा। Event के दौरान, चीनी स्मार्टफोन निर्माता स्मार्टर लिविंग को लक्ष्य मानते हुए नए प्रोडक्ट्स पेश करेगा। स्मार्टफोंस और टेलीविज़न्स की श्रेणी में सफलता पाने के बाद अब कम्पनी अपने व्यवसाय को भारत में और फैलाना चाह रही है। आज के इवेंट में कम्पनी कई Smart home डिवाइसेज़ को लॉन्च करेगी।

यहां देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

Smarter Living 2020 इवेंट बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा और इवेंट में नए टीवी और फिटनेस वियरेबल डिवाइसेज़ पर अधिक ध्यान दिया जाएगा। आपको बता दें इवेंट के शुरू होने का समय दोपहर 12 बजे रखा गया है और कम्पनी के यूट्यूब चैनल पर इवेंट को लाइव देखा जा सकता है। इवेंट की टीज़र इमेज से पता चलता है कि कम्पनी आज कम से कम चार प्रोडक्ट्स को भारत में लॉन्च करेगी।

जैसा कि टीज़र इमेज से पता चलता है कि Xiaomi आज के इवेंट में चार नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेगा। कम्पनी आज के इवेंट में अब तक अपना सबसे बड़ा TV, Mi Band 4, Mi Water Purifier और स्मार्ट लाइटिंग सिस्टम लॉन्च कर सकती है। Xiaomi fans को सबसे बड़ा इंतज़ार नए television और मी बैंड 4 का है और आपको बता दें कि लॉन्च के बाद इन प्रोडक्ट्स को आप अमेज़न इंडिया द्वारा खरीद सकते हैं। आज India में लॉन्च होने वाला टीवी 64-inch Mi TV 4 हो सकता है जो कि कम्पनी की ओर से अब तक का सबसे बड़ा टीवी है और 4K UHD रेज़ोल्यूशन ऑफर करता है। हाल ही में मोटोरोला ने भी भारत में नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 13,999 रूपये रखी गई है।

यह TV क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसे 2GB RAM तथा 16GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। इसके अलावा, कनेक्टिविटी के लिए WiFi, ब्लूटूथ और ईथरनेट सपोर्ट दिया जाएगा। Mi TV के साथ ही नया बजट फिटनेस ट्रैकर यानी Mi Band 4 भी आज भारत में एंट्री लेने वाला है। साथ ही Mi Water Purifier और शाओमी के लाइटिंग सिस्टम को भी आज ही पेश किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo