क्या यही है Xiaomi का आगामी 8K Mi TV?

क्या यही है Xiaomi का आगामी 8K Mi TV?
HIGHLIGHTS

Weibo पर आकस्मिक तौर पर एक तस्वीर लीक हुई है

इन तस्लेवीरों को लेकर कर कहा जा रहा है कि यह आगामी 8K Xiaomi Mi TV की तस्वीर है

आपको बता देते हैं कि 12 सितम्बर को चीन में होने वाला मिड-ऑटम फेस्टिवल से पहले एक्टर Huang Cancan Xiaomi TV ऑफिस में आये यह यहाँ इसलिए आये थे, क्योंकि इन्हें यहाँ के स्टाफ को कुछ गिफ्ट आदि देने थे। इसके बाद यहाँ की कुछ तस्वीरें वेइबो पर सामने आई, हालाँकि ऐसा पहले भी कई बार हुआ है लेकिन इस बार कुछ नया ही हुआ है। आपको बता देते हैं कि यहाँ इस ऑफिस में एक टीवी नोटिस में आया है जिसे 8K Xiaomi Mi TV का नाम दिया जा रहा है। हालाँकि इस तस्वीर को देखकर ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह एक 8K सपोर्ट करने वाला टीवी होगा। 

अगर हम XIaomi Mi TV के करंट मॉडल की चर्चा करें तो यह 4K सपोर्ट या 4K रेजोल्यूशन के साथ आते हैं। हालाँकि अगर Mi TV 8K रेजोल्यूशन के साथ आता है तो साफ तौर पर ऐसा कहा जा सकता है कि यह Xiaomi के हाई-एंड लाइनअप का एक हिस्सा होने वाला है।

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि अगर हम लास्ट टीवी की बात करें तो यह एक बढ़िया रेडमी टीवी था, और इसे मिड-रेंज में काफी बढ़िया कहा जा सकता है। हालाँकि साफ़ है कि नए 8K टीवी की कीमत हाई-एंड ही होने वाली है, लेकिन आप को बता देते हैं कि अगर आप Xiaomi के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो यह आपको ज्यादा महंगा टीवी नहीं देने वाला है। 

ऐसा भी कहा जा सकता है कि भारत में एक टीवी कंपनी की ओर से 17 सितम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि हम इस बारे में बिलकुल भी स्योर नहीं है कि आखिर यहाँ इस इवेंट में एक 8K टीवी लॉन्च किया जा सकता है या नहीं। इसके अलावा ऐसा हम बिलकुल भी नहीं कह रहे हैं कि इस इवेंट में आपको यह टीवी देखने को मिलने वाला है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो आपको Xiaomi की ओर से एक नया ही तोहफा मिलने वाला है। 

वाया:

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo