Sony ने अपना Tall Boy होम थिएटर सिस्टम किया लॉन्च, इसकी कीमत होगी Rs 22,990

Sony ने अपना Tall Boy होम थिएटर सिस्टम किया लॉन्च, इसकी कीमत होगी Rs 22,990
HIGHLIGHTS

जापान की टेक् जिआंट Sony ने भारत में अपना Tall boy होम थिएटर सिस्टम लॉन्च किया है. यह होम थिएटर Rs 22,990 की कीमत में Sony Center आउटलेट और बढ़े इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

HT-RT40 साउंड बार में एक सबवूफर और 5 स्पीकर शामिल हैं, Tall boy और इसके रियर स्पीकर 600W पीक पॉवर डिलीवर करते हैं. इसका एक्सटर्नल सबवूफर 3 चैनल के साउंड बार के साथ मिलकर अच्छा साउंड डिलीवर करता है और इसके दो रियर स्पीकर ऑडियो एक्सपेरिएंस को बढ़ाते हैं. कनेक्टिविटी के लिए यह ब्लूटूथ, NFC और Wi-Fi, USB, HDMI पोर्ट ऑफर करता है. 

यह सोनी म्यूज़िक सेण्टर ऐप्प के साथ iOS तथा एंड्राइड पर भी काम करता है, जिससे यूज़र्स USB ड्राइव कनेक्ट करके म्यूजिक लिस्ट प्ले कर सकते हैं.

कम्पनी का कहना है, कि हाई-रेसोल्यूशन ऑडियो को बढ़ाने के लिए, S-मास्टर HX डिजिटल एम्प हाई फ्रीक्वेंसी रेंज पर ऑडियो डिलीवर करता है और क्लियर ऑडियो के साथ ऑटोमेटिकली TV साउंड सेटिंग का एक्सपीरियंस भी उपलब्ध कराता है. 

इस साल की शुरुआत में, Sony ने अपना नया पोर्टेबल होम ऑडियो सिस्टम MHC-V77D लॉन्च किया था. Rs 45,990 की कीमत में MHC-V77D, 1440W का आउटपुट और टच पैनल ऑफर करता है और ग्राहक इसमें आवाज़ बढ़ाने या कम करने या फिर गाना बदलने या रोकने के लिए आसन गेस्चर भी इस्तमाल कर सकते हैं. इस डिवाइस में LDAC फीचर भी उपलब्ध है जो ब्लूटूथ कनेक्शन के साथ-साथ उच्च-गुणवत्ता वाली ऑडियो भी ऑफर करता है.

यह स्पीकर्स Sony के DSEE टेक्नोलॉजी (डिजिटल साउंड एन्हेंसमेंट इंजन) से लैस है जो हाई स्टूडियो क्वालिटी के एक्सपीरियंस देता है. 

सोर्स 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo