Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान उपलब्ध हो सकता है OnePlus TV

Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान उपलब्ध हो सकता है OnePlus TV
HIGHLIGHTS

Amazon.in पर आ सकता है टीवी

सितम्बर के आखिरी हफ्ते में आयोजित हो सकती है सेल

Amazon India द्वारा यह उम्मीद की जा रही है कि Great Indian Festival sale का आयोजन जल्द ही अमेज़न पर सितम्बर के आखिरी हफ्ते तक किया जा सकता है। इसी सेल में यह उम्मीद की जा रही है कि लम्बे समय से इंतज़ार के बाद OnePlus TV को भी पेश किया जाये। हालांकि अमेज़न ने यह साफ़ तौर पर नहीं बताया है कि सेल कब होगी लेकिन OnePlus TV को लिस्ट किया है।

अपकमिंग OnePlus TV के Great Indian Festival homepage पर थोड़ी सी दी जानकरी के अलावा Amazon India ने और कोई जानकरी नहीं दी है। OnePlus TV के साथ ही यह सेल Prime members के लिए पहले शुरू की जा सकती है। OnePlus CEO Pete Lau ने भी OnePlus TV को लेकर Twitter पर कई अपडेट्स जारी किये हैं।

लेटेस्ट मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात की जानकरी मिली है कि टीवी Kevlar finish के साथ आ सकता है। यह टीवी एंड्राइड पर रन कर सकता है। Lau के हाल ही में किये गए ट्वीट से पता चलता है कि OnePlus TV में ग्लॉसी बैक के साथ रोटेटिंग मैचैनिज़्म दिया जा सकता है। इससे यह पता चलता है कि OnePlus TV के बैक पैनल पर आधे निचले हिस्से पर पोर्ट्स और कनेक्टर्स दिए जा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo