Motorola TV साउंडबार और एंड्रॉइड OS के साथ भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

Motorola TV साउंडबार और एंड्रॉइड OS के साथ भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

कथित तौर पर कंपनी Motorola TV पर कर रही काम

Android OS पर रन कर सकता है टीवी

जहां OnePlus अपने अपकमिंग टीवी को लेकर सुर्ख़ियों में है और जल्द ही लॉन्च करने की खबरें सामने आ रही हैं, वहीँ मोटोरोला भी इसी तैयारी में लगा हुआ है। स्मार्ट टीवी सेगमेंट के तहत मोटोरोला भी Android 9 Pie TV भारत में लॉन्च कर सकता है। Gadgets Now की रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी smart TV segment में एंट्री ले चुकी है और जल्द ही अपने प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च कर Flipkart पर सेल के लिए उतार सकती है।

Android TV के motion-compensated frame interpolation (MEMC) सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।  आपको बता दें कि यह वो फीचर है जो मोशन को कम्पेन्सेट करता है जिससे यूज़र्स को कंटेंट और भी बेहतर उपलब्ध होता है।  यह फीचर गेमिंग के दौरान आ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अपकमिंग TV में तीन किनारों पर पतले बेज़ेल्स दिए जा सकते हैं।

वैसे अभी तक कंपनी ने इस अपकमिंग Motorola TV को कोई नाम नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि डिवाइस के फ्रंट में साउंडबार दिया जा सकता है। 30W साउंडबार DTS TruSurround और Dolby Audio support के साथ आ सकता है। वहीँ इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है कि TV की कीमत क्या होगी और इस बात का भी पता नहीं चल पाया है कि इसे भारत में कब तक लॉन्च किया जा सकता है।

वहीँ रिपोर्ट्स यह भी दावा करतीं हैं कि यव एक हाई एन्ड डिवाइस होगा। अगर मार्किट में Motorola TV सच में लॉन्च होता है तो इसका सामना Xiaomi, Skyworth, VU और बाकी मार्किट में मौजूद टीवी से होगा। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इसमें 55-inch 4K QLED पैनल होगा और Android OS पर रन करेगा। OnePlus CEO और कंपनी के फाउंडर Pete Lau ने भी टीवी के रिमोट की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें टाइप C चार्जिंग पोर्ट दिया गया था। साथ ही Google Assistant button भी शामिल था।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo