itel ने पेश की अपनी नई टीवी रेंज, शुरूआती कीमत मात्र Rs 8,999

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 12 Oct 2020
HIGHLIGHTS

भारत में निर्मित, मनोरंजन का उन्नत साधन आईटेल टीवी विभिन्न वेरियेंट्स और कीमतों पर उपलब्ध हैं; Rs. 8,999 से कीमतें शुरु

ब्रांड आईटेल ने मोबाइल के साथ हर हाथ में जादू पहुँचाया, फिर स्मार्ट गैजेट्स के जरिए हर लम्हे को जादुई बनाया और अब अपने टेलीविज़न पोर्टफोलियो के साथ हर घर में जादू पहुंचाने को है तैयार

आई-सिरीज़ में आईटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए तीन और वेरियेंट भी हैं- आईटेल itel I4310IE 4K UHD, itel I4314IE FHD और जनता के लिए प्रोडक्ट itel I32101IE HD Smart TV. itel I32101IE HD Smart टेलीविज़न HD रैडी है और फ्रेमलेस प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है

itel ने पेश की अपनी नई टीवी रेंज, शुरूआती कीमत मात्र Rs 8,999
itel ने पेश की अपनी नई टीवी रेंज, शुरूआती कीमत मात्र Rs 8,999

Want to modernise your banking loan application?

Build an application that analyses credit risk with #IBMCloud Pak for Data on #RedHat #OpenShift

Click here to know more

Advertisements

अपने कामयाब सफर को आगे बढ़ाते हुए आईटेल ने अब भारत के बेहद प्रतिस्पर्धी टीवी मार्केट में कदम रखा है। कंपनी ने अपनी टेलीविज़न सिरीज़ को लांच किया है जो दमदार टेक्नोलॉजी से युक्त है और बेहद आकर्षक कीमतों पर शानदार अनुभव प्रदान करती है, क्वालिटी से कोई भी समझौता किए बगैर। ब्रांड आईटेल की कोशिश है कि जनता के लिए टेक्नोलॉजी को सुलभ बनाया जाए इसलिए वह अपने आई सिरीज़, सी सिरीज़ और ए सिरीज़ उत्पादों के साथ अपने ग्राहकों के लिए जादुई अनुभव को हकीकत बना रहा है। इन सिरीज़ के तहत जो छः नए टीवी लांच किए गए हैं वे उम्दा क्वालिटी और फीचर्स से भरपूर मनोरंजन पेश करते हैं। 32 इंच से लेकर 55 इंच तक के विभिन्न स्क्रीन साइज़ में पेश किए गए ये टीवी Rs. 8,999 से लेकर Rs. 34,499 तक की कीमतों पर उपलब्ध है। आईटेल का यह टीवी पोर्टफोलियो ग्राहकों को बेमिसाल आनंद देने के लिए बहुत विचारपूर्वक तैयार किया गया है। ’मेक इन इंडिया’ की पहल पर चलते हुए यह टीवी पोर्टफोलियो पूरी तरह से भारत में बनाया गया है। टियर3 शहरों व उनसे भी छोटे इलाकों में जो नई सदी के युवा और लोग अपनी जीवनशैली को बेहतर बनाने के ख्वाहिशमंद हैं, ये टीवी खास उन्हीं के लिए प्रस्तुत किए गए हैं। 

टेलीविज़न सैगमेंट में आईटेल का प्रवेश दर्शाता है कि हर हाथ में जादू पहुंचाने से लेकर अब हर घर में जादू पहुंचाने तक यह ब्रांड निरंतर प्रगति पथ पर अग्रसर है। मोबाइल ब्रांड के तौर पर खुद को स्थापित करने और हाल ही में स्मार्ट गैजेट्स लांच के बाद अब टीवी सैगमेंट में कदम रखते हुए अपना विस्तार जारी रखे हुए है। ’हर घर में जादू’ ब्रांड फिलॉसॉफी के संग आईटेल का प्रयास यह है कि किफायत, क्वालिटी और उन्नत तकनीक से युक्त टीवी हर घर में पहुंचें। इस तरह हर घर को बेहतरीन मनोरंजन का अनुभव मिलेगा और सभी परिजन मिलजुल कर उसका आनंद उठाएंगे। 

टेलीविज़न सैगमेंट में आईटेल के प्रवेश की घोषणा करते हुए ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ’’भारतीय ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार और फीचर्स से भरपूर टीवी पोर्टफोलियो की घोषणा करते हुए हम बेहद उत्साहित हैं। आम जनता हेतु टेक्नोलॉजी को सुलभ बनाकर आईटेल, भारत में डिजिटल विभाजन को मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। आईटेल ने तकनीकी रूप से उन्नत मोबाइल फोन और स्मार्ट गैजेट्स प्रस्तुत कर के टेक्नोलॉजी को सबके लिए किफायती बना दिया है और सबकी पहुंच में ला दिया है। अपने ग्राहकों के लिए उत्कृष्टता व किफायत के संग नेक्सजेन टेक्नोलॉजी से लैस टीवी पोर्टफोलियो प्रस्तुत कर के आईटेल अंतर मिटाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह पोर्टफोलियो उन लोगों को लक्ष्य कर के बनाया गया है जो या तो अपना पहला टीवी खरीद रहे हैं या फिर जो सीआरटी टीवी से अपग्रेड होना चाहते हैं ताकि वे क्वालिटी व अनुभव से समझौता किए बगैर अपनी डिजिटल जीवनशैली से कदमताल मिला सकें, और इस तरह आईटेल प्रत्येक भारतीय घर में जादू लेकर आएगा। हमें पूरा विश्वास है कि आईटेल टेलीविज़न की रेंज भारत के टीवी देखने के अनुभव और मनोरंजन की जरूरतें पूरी करने के काम को नए आयाम देगी।’’

जन-जन तक मनोरंजन पहुंचाते हुए आईटेल टीवी पोर्टफोलियो ऐसा संपूर्ण अनुभव प्रदान करेगा जिसमें शामिल होंगे- प्रीमियम डिजाइन, पिक्चर और ऑडियो की बेहतरीन क्वालिटी के साथ; तेज़ प्रोसैसिंग क्षमता वाले आधुनिक चिपसैट की ताकत, प्रि-इन्सटाल्ड ऐप्स व डुअल ऐप्स स्टोर। ये सब उपभोक्ता को बहुत ही किफायती कीमत पर जादुई मनोरंजन का अनुभव कराएंगे।

खूबसूरत डिजाइन और खूब सारी जादुई खासियतों से लबरेज़ आईटेल टीवी पोर्टफोलियो को जादुई कीमतों पर शानदार विज़ुअल अनुभव और जानदार साउंड क्वालिटी देने के लिए डिजाइन किया गया है। आई-सिरीज़: स्मार्ट टीवी की यह सिरीज़ इस तरह से डिजाइन की गई है कि यह आपके होम ऐंटरटेनमेंट अनुभव को एक नए स्तर पर पहुंचा देगी। आईटेल आई-सिरीज़ 4के अल्ट्रा एचडी टीवी 2 वेरियेंट में उपलब्ध हैः I5514IE और I4310IE इनकी कीमतें क्रमशः Rs. 34,499 और Rs. 24,499 हैं। इसके दो और वेरियेंट उपलब्ध हैं: 43-inch Full HD I4314IE और 32-inch HD ready I32101IE जिनकी कीमतें क्रमशः Rs. 21,999 और Rs. 11,999 हैं।

आईटेल I5514IE एचडी स्मार्ट टीवी | जादुई होम ऐंटरटेनमेंट का स्मार्ट तरीका 

यह है 4के अल्ट्रा एचडी टीवी, फ्रेमलैस व प्रीमियम आईडी डिजाइन के साथ। यह है अल्ट्रा-स्लिम, कमाल की पिक्चर क्वालिटी वाला टेलीविज़न ए प्लस ग्रेड पैनल, बेहद चमकीले डिस्प्ले, उत्कृष्ट बिल्ट क्वालिटी के साथ। इसका रिस्पाँस टाइम 8एमएस है और कंट्रास्ट रेश्यो 4000:1 है। इसका फ्रेमलैस डिजाइन इसे बेज़ेल-लैस व स्लीक लुक देकर मात्र Rs. 34,499 कीमत में इसे ग्राहक के लिए एक प्रीमियम पेशकश बना देता है। मंत्रमुग्ध कर देने वाले सराउंड साउंड अनुभव के लिए आईटेल 15514IE 20वाट वाले डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है। यह इलेक्ट्रोअकाउस्टिक साउंड टेक्नोलॉजी से युक्त है जिससे सराउंड साउंड पैदा होता है और मल्टीपल ऑडियो मोड थिएटर जैसा अनुभव देता है। यह टीवी वास्तव में किसी भी माहौल को पार्टी में बदल सकता है, बिल्ट-इन मल्टी सिनेरियो साउंड इफैक्ट के सपोर्ट से यह दर्शक के लिए ऐसे जादुई अनुभव की रचना करता है कि वह उसमें पूरी तरह डूब जाता है। सभी किस्म के कॉन्टेंट के लिए इसमें अनेक पिक्चर मोड हैं जो टीवी देखने के अनुभव को और भी अधिक आनंददायक बना देते हैं। इसमें एक विशेष स्पोर्ट्स पीक्यू मोड है जो कहीं ज्यादा वास्तविक तस्वीरें दिखाता है, इसका उम्दा मूवमेंट और ऑन-द-स्पॉट साउंड आपके स्पोर्ट्स ऐंटरटेनमेंट को ज्यादा रोमांचक बना देता है। आईपीएल सीज़न जारी है ऐसे में यह टीवी तो जरूर खरीदना चाहिए। 

जादुई मनोरंजन और मल्टीटास्किंग के लिए यह टीवी 64 बिट 1.0 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर ए53 प्रोसैसर, 1.5जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज से लैस है। यह स्मार्ट ओएस 9.0 से युक्त है जिसमें बहुत समझदारी से डिजाइन किया गया यूआई है जो इस्तेमाल की आसानी सुनिश्चित करता है ताकि हमारे ग्राहकों का बिना रुकावट मनोरंजन जारी रहे। यह टीवी यूट्यूब, नैटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो आदि प्रिलोडेड ऐप्स के साथ आता है यानी दर्शकों के लिए परफैक्ट ऐंटरटेनमेंट पैकेज। इसमें डुअल ऐप स्टोर Gaia और NetRange भी हैं जो उपभोक्ताओं को अनेक प्रीमियम व स्थानीय ऐप्स डाउनलोड करने का विकल्प देते हैं। इस आईटेल स्मार्ट टीवी में एक अन्य कमाल का फीचर है आइटेलकास्ट* जो उपभोक्ता को मदद देता है कि वह अपने फोन, टैबलेट या लैपटॉप को आसानी से कास्ट कर पाए तथा अपने टीवी को कनेक्टिड डिवाइस से कंट्रोल कर के बड़े स्क्रीन का आनंद ले। है ना कमाल? इस टेलीविज़न का इनबिल्ट स्टेबिलाइज़र वोल्टेज के उतार-चढ़ाव एवं बिजली की खपत का ख्याल रखता है, मैटल हाउसिंग के साथ इसकी बिल्ड क्वालिटी बेहतरीन है।
*कनेक्ट करने के लिए अपने मोबाइल/ टैबलेट/ लैपटॉप पर ई-शेयर ऐप डाउनलोड व इनस्टॉल करें। 

आई-सिरीज़ में आईटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए तीन और वेरियेंट भी हैं- आईटेल itel I4310IE 4K UHD, itel I4314IE FHD और जनता के लिए प्रोडक्ट itel I32101IE HD Smart TV. itel I32101IE HD Smart टेलीविज़न HD रैडी है और फ्रेमलेस प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है, इसका ए प्लस ग्रेड पैनल इसे बेज़ेल-लैस और स्लीक लुक देता है; ये खासियतें मात्र Rs. 11,999 में इसे ग्राहकों के लिए प्रीमियम पेशकश बना देती हैं। रोज़ाना की जिंदगी में निर्बाध मल्टी टास्किंग के लिए यह शक्तिशाली प्रोसैसर के साथ आता है। इसमें 1जीबी की रैम, 8जीबी की स्टोरेज है, और साथ ही स्मार्ट ओएस 9.0 और आईटेलकास्ट की सुविधा के साथ आता है। डॉल्बी ऑडियो, 20 वाट स्पीकर, ओवर-वोल्टेज से सुरक्षा और प्रिलोडेड ऐप्स जैसे यूट्यूब, नैटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो आदि खासियतें उपभोक्ताओं को बहुत खुशनुमा अनुभव प्रदान करेंगी। 

आईटेल सी सिरीज़: नॉन स्मार्ट टीवी की कीमत पर इंटरनैट टीवी का जादू
आईटेल C3210IE एचडी इंटरनैट टीवी 

आईटेल सी सिरीज़ को इस उद्देश्य के साथ डिजाइन किया गया है कि इंटरनैट टीवी का अनुभव हर एक के लिए वहनीय और पहुंचनीय बने। जादुई मनोरंजन और इंटरनैट अनुभव देने के लिए आईटेल C3210IE एचडी टेलीविज़न एकदम मुफीद है जो आपके परिवार की सुहानी यादों की रचना करता है। केवल Rs. 9,499 की कीमत वाला यह टीवी मैटल बिल्ड के साथ आता है, जो नैरो बेजे़ल और 35एमएम स्लिम डिजाइन में समाया है और जिसमें विभिन्न डिस्प्ले मोड्स में बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी दिखाई देती है। एचडी फ्रेम और ए प्लस ग्रेड पैनल के संग आईटेल टीवी की उम्दा पिक्चर क्वालिटी टीवी देखने के अनुभव को कहीं अधिक मजे़दार बना देते हैं। 32 इंच पैनल में 1366 x 768 डिस्प्ले रिज़ोल्यूशन है और फ्लिकर-फ्री डिस्प्ले के लिए इसका अधिकतम रिफ्रैश रेट 60 हर्ट्ज़ है। आईटेल C3210IE का ऑडियो आउटपुट 20 वाट है और इसकी इलेक्ट्रोअकाउस्टिक साउंड टेक्नोलॉजी आपके इर्दगिर्द सराउंड साउंड उत्पन्न करती है। दर्शकों को असीमित मनोरंजन मुहैया कराने के लिए आईटेल का एचडी रैडी इंटरनैट टीवी 8 मशहूर प्रिलोडेड ऐप्स के साथ आता है जिनके जरिए आप फिल्मों, संगीत, खेल, बच्चों हेतु विषय सामग्री और सोशल नैटवर्किंग का लुत्फ उठा सकते हैं तथा यह इंटरनैट कनेक्टिविटी के लिए बिल्ट-इन वाई-फाई फीचर के साथ आता है।

आईटेल ए सिरीज़ | जन-जन के लिए मनोरंजन किफायती दाम पर
आईटेल A3210IE साउंडबार एलईडी टीवी  

Rs. 8,999 मूल्य वाला आईटेल A3210IE एचडी रैडी टीवी अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, 7एमएस रिस्पाँस टाईम और टीवी देखने के बेहतरीन अनुभव के लिए ए ग्रेड ओरिजिनल पैनल के साथ आता है। नेक्स्ट-लैवल साउंड अनुभव हेतु डिजाइन किया गया यह टीवी 16 वाट ऑडियो आउटपुट तथा बिल्टइन मल्टी सिनेरियो साउंड इफैक्ट के साथ प्रस्तुत किया गया है।

वारंटी और आफ्टर सेल्स सर्विस

आईटेल पैनल के लिए दो साल की और फ्री इंस्टॉलेशन के साथ हार्डवेयर पर एक साल की वारंटी दे रहा है, जो की इस इंडस्ट्री की सर्वोत्तम पेशकशों में से एक है। ब्रांड फ्री इंस्टॉलेशन के लिए प्रतिबद्ध है। आईटेल की नई टेलीविज़न रेंज को बाजार में उतारने के लिए स्मार्टफोन कारोबार में साबित हो चुकी पुख्ता रणनीति अपनाई जाएगी। क्षेत्रीय बाजारों में कंपनी की गहरी पैठ है तथा देश के कोने-कोने में 750 से अधिक सर्विस सेंटरों का नैटवर्क फैला हुआ है। 

logo
Digit Hindi

Web Title: itel launches its magical range of Televisions in India; bringing the magic of entertainment in every home
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status