Amazon Great Indian Festival Sale: धमाकेदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं जानें मानें टीवी

Amazon Great Indian Festival Sale: धमाकेदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं जानें मानें टीवी
HIGHLIGHTS

अगर आप बेस्ट TV खरीदना चाह रहे हैं तो अमेज़न की बेस्ट डील्स और डिस्काउंट के साथ सस्ते में बढ़िया TV खरीद सकते हैं

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 चल रही है, इस दौरान आपको बड़े लाभ और डिस्काउंट मिल सकते हैं

आज हम आपको TV पर मिल रही इन डील्स के बारे में बता रहे हैं। साथ ही बता दें, अमेज़न सेल के दौरान HDFC कार्ड यूजर्स को बढ़िया डिस्काउंट ऑफर दे रहा है

अगर आप बेस्ट TV खरीदना चाह रहे हैं तो अमेज़न की बेस्ट डील्स और डिस्काउंट के साथ सस्ते में बढ़िया TV खरीद सकते हैं। अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 चल रही है, इस दौरान आपको बड़े लाभ और डिस्काउंट मिल सकते हैं। आज हम आपको TV पर मिल रही इन डील्स के बारे में बता रहे हैं। साथ ही बता दें, अमेज़न सेल के दौरान HDFC कार्ड यूजर्स को बढ़िया डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। आपको बता दें कि सभी बैंक और डिस्काउंट ऑफर के नियम व शर्तें सावधानी से पढ़ें। चलिए जानते हैं आज की बेस्ट TV डील्स के बारे में…

अमेज़न इंडिया पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 की खास बात यह भी है कि इस साल अमेज़न की ओर से यूजर्स को इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम आर कन्नड़ जैसी 6 क्षेत्रीय भाषाओँ के बी सपोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते कि आपको कई धमाकेदार ऑफर्स, डील्स आर डिस्काउंट भी इस सेल में मिलने वाले हैं। इस सेल में आपको HDFC Bank की के डेबिट आ क्रेडिट कार्ड के साथ इस सेल में खरीददारी करने पर आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है।

Koryo 80 cm (32 इंच) HD रेडी LED TV

यूँ तो इस टीवी की असल कीमत अमेज़न सेल की इस लिस्टिंग में Rs 22,990 नजर आ रही है कि लेकिन अमेज़न पर चल रही Great Indian Festival Sale 2020 के दौरान आप इस टीवी को बेहद ही कम कीमत में यानी मात्र Rs 8,999 में ले सकते हैं, इस टीवी पर आपको लगभग Rs 61 फीसदी यानी लगभग Rs 13,991 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। यह एक HD Ready TV है, इसके अलावा इसमें आपको कनेक्टिविटी के लिए 2HDMI पोर्ट 2 USB पोर्ट, एक VGA Port और एक हेडफोन आउट मिल रहा है। इस डील का लाभ उठाने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shinco 80 cm (32 इंच) HD रेडी स्मार्ट LED TV

इस टीवी की असल कीमत अमेज़न सेल 2020 की लिस्टिंग में Rs 16,990 नजर आ रही है लेकिन अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस टीवी पर Great Indian Festival Sale में लगभग Rs 6,491 यानी लगभग 38 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आप इस टीवी को लगभग Rs 10,499 की बेहद ही मामूली कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि इस टीवी पर आपको बढ़िया एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी मिल रहा है, इसके बाद आप इस टीवी को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस टीवी पर बेस्ट डील का लाभ उठाने के लिए यहाँ क्लिक करें!

CloudWalker 80 cm (32 इंच) HD रेडी स्मार्ट LED TV

इस टीवी पर भी आपको लगभग Rs 8000 यानी 42 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, आपको बता देता हूँ इस टीवी को आप अमेज़न इंडिया पर वैसे तो लगभग Rs 18,990 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि अगर आप इसे इस डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीदते हैं तो आपको यह टीवी मात्र Rs 10,990 की कीमत में ही मिल जाने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं इसपर आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। यह टीवी कई खूबियों से भी लैस है। इस टीवी पर बेस्ट ऑफ़र और डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Kevin 80 cm (32 इंच) K32CV338H HD रेडी स्मार्ट LED TV

Amazon की लिस्टिंग में आप इस टीवी को Rs 19,000 की कीमत में लिस्टेड देख सकते हैं। हालाँकि अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको यह मात्र Rs 11,499 की कीमत में ही मिल जाने वाला है। इसका मतलब है कि इस टीवी पर आपको Rs 7,501 यानी लगभग 39 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है। हालाँकि बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के बाद इस आप इस टीवी को बेहद ही कम कीमत में अपना बना सकते हैं। इस टीवी पर बेस्ट डील्स और ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Samsung 80 cm (32 इंच) HD रेडी LED TV

आपको बता देते है कि अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप इस टीवी को बेहद ही कम कीमत में यानी लगभग Rs 12,400 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। असल में लिस्टिंग में तो यह टीवी Rs 14,900 की कीमत में आप यहाँ लिस्टेड देख सकते हैं, लेकिन अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आई से Rs 2,410 यानी लगभग 16 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस टीवी पर अगर आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी जोड़ देते हैं तो आप इसे बेहद ही कम कीमत में खरीद सकेंगे। इस डील का लाभ उठाने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Onida Fire TV एडिशन HD रेडी स्मार्ट IPS LED TV

Onida के इस टीवी को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अमेज़न पर चल रही अमेज़न सेल 2020 में एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है। आपको बता देते है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप इस टीवी को बेहद ही कम कीमत में यानी लगभग Rs 13,499 की कीमत में ही अपना बना सकते हैं। यह टीवी अमेज़न की लिस्टिंग में Rs 19,990 की कीमत में नजर आ रहा है। इसके अलावा इस टीवी पर आपको 32 फीसदी यानी Rs 6,491 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, लेकिन इतना ही नहीं इस टीवी पर आपको एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद आप इस टीवी को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। बेस्ट डील्स और ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo