शाओमी Mi 4C एंड्राइड 7.1.1 नूगा के साथ आया नज़र

शाओमी Mi 4C एंड्राइड 7.1.1 नूगा के साथ आया नज़र
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस को एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया था.

शाओमी ने पिछले साल चीन में Mi 4C को पेश किया था. इस फ़ोन को एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया था. अब इस डिवाइस को गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है. इसे वहाँ एंड्राइड नूगा के साथ लिस्ट किया गया है. इसका मतलब है कि, इस फ़ोन को बहुत जल्द यह नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिल सकता था.

शाओमी Mi 4c में 5-इंच की फुल-HD डिस्प्ले दी गई है, यह स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास 3 से सुरक्षित है. यह स्मार्टफ़ोन कंपनी के नए यूजर इंटरफेस Mi UI7 से लैस है. यह यूजर इंटरफेस एंडरॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है. यह स्मार्टफ़ोन 13 मेगापिक्सेल के रियर और 5 मेगापिक्सेल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. इसके साथ ही इसमें 3080mAh की बैटरी दी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और ये दोनों ही 4G को सपोर्ट करते हैं. इसके साथ ही शाओमी Mi 4c में दोहरा स्टैंडबाई फीचर भी मिलेगा. शाओमी Mi 4c क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 808 चिपसेट से लैस है. स्मार्टफ़ोन में एड्रेनो 418 GPU देखने को मिलेगा जो बेहतर ग्राफिक्स का अहसास कराएगा. बेहतर प्रोसेसिंग के लिए हेक्सा-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 3G, वाई-फाई और 4G के अलावा USB टाइप C दिया गया है. शाओमी Mi 4c सफेद और ब्लू सहित पीले रंग में भी उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: आखिरकार एचटीसी ने लॉन्च किया HTC U Play तथा ड्यूल-डिस्प्ले वाला HTC U Ultra

इसे भी देखें: 5.2 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले तथा 3GB रैम से लैस Huawei P8 Lite (2017) हुआ लॉन्च, जानिये क्या है खास

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo