वोडाफोन का नया ऑफर, दे रहा है 45GB 4G डाटा फ्री

वोडाफोन का नया ऑफर, दे रहा है 45GB 4G डाटा फ्री
HIGHLIGHTS

वोडफोन अगले पांच रिचार्ज पर हर महीने 9GB डाटा फ्री दे रहा है अगर आप अमेज़न एक्सक्लूसिव स्मार्टफ़ोन खरीदते हैं तो...

अगर आप कोई नया 4G स्मार्टफ़ोन खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो यह खबर आपके लिए काफी काम की हो सकती है. दरअसल अगर आप 30 जून से पहले ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न से कोई अमेज़न एक्सक्लूसिव 4G स्मार्टफ़ोन खरीदते हैं और आपके पास वोडाफोन की 4G सिम है तो आपको वोडाफोन की तरफ से 45GB डाटा  फ्री मिलेगा. amazon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा बंपर डिस्काउंट

हालाँकि इस  डाटा को पाने के लिए आपको पांच रिचार्ज करने होंगे और हर रिचार्ज के साथ आपको 9GB एक्स्ट्रा डाटा मिलेगा. कुलमिलाकर 45GB डाटा वोडाफोन की तरफ से दिया जायेगा. फ्लिपकार्ट आज इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा भारी डिस्काउंट

यह ऑफर Vodafone के पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों तरह के यूजर्स को मिल रहा है. हालाँकि यह ऑफर अमेज़न एक्सक्लूसिव 4G स्मार्टफोंस पर ही 30 जून तक ही उपलब्ध है. इस ऑफर को पाने के लिए यूजर्स को 1GB डाटा पैक से रिचार्ज करना होगा और इसके बाद उन्हें 9GB डाटा फ्री मिलेगा. रिचार्ज करवाने के बाद यूजर्स को एक महीने के लिए 9GB डाटा एक्स्ट्रा मिलता है. यूजर्स को यह डाटा 5 महीनों के लिए मिलेगा. मतलब हर महीने 9GB 4G डाटा और 5 महीनों में यह कुल 45GB 4G डाटा हो जायेगा.

इस ऑफर को आप ऐसे पा सकते हैं:

  • अमेज़न एक्सक्लूसिव 4G स्मार्टफ़ोन खरीदें.
  • इसमें अपने Vodafone सिम, सिम 1 स्लॉट में डालें, अगर आपके पास डुअल सिम स्मार्टफ़ोन है, फिर आपको एक्टिवेशन मेसेज मिलेगा. इस मेसेज में लिखा होगा कि आपको अमेज़न का बाई 1GB ऑफर मिल रहा है, जिसके तहत आपको हर महीने 9GB डाटा फ्री मिलेगा वो भी 5 महीनों के लिए.
  • जब आपको यह मेसेज मिल जाये तो प्रीपेड यूजर्स को 1GB या उससे ज्यादा का डाटा रिचार्ज करवाना पड़ेगा और फिर यूजर को 9GB डाटा मिल जायेगा. यह डाटा 28 दिनों के लिए वैलिड रहेगा. इस ऑफर को 5 बार पाया जा सकता है. मतलब कि 5 महीनों में कुल 45GB 4G डाटा मिलेगा.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo