वोडाफोन के तीन प्लान जो ऑफर करते हैं 84 दिन की अवधि और…

वोडाफोन के तीन प्लान जो ऑफर करते हैं 84 दिन की अवधि और…
HIGHLIGHTS

वोडाफोन प्ले और ज़ी5 का फ्री सब्स्क्रिप्शन शामिल

फ्री कॉल्स और SMS शामिल

भारत में बड़े टेलीकॉम प्रदाताओं में शुमार Airtel, Vodafone Idea और Reliance Jio ने पिछले साल अपने प्रीपैड प्लांस की कीमतें बढ़ाई थीं। तीनों ही कंपनियाँ एक जैसे फलाँस पेश करती हैं। कोरोनावायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है और इसी कारण लोग वर्क फ्रोम होम कर रहे हैं। लोगों की अधिक इंटरनेट की मांग बढ़ने के बाद ही कंपनियों ने डबल डाटा ऑफर करना शुरू किया है। आज हम आपको Vodafone Idea के ऐसे तीन प्रीपैड प्लांस के बारे में बता रहे हैं जिनमें 84 दिन की वैधता के साथ ही वोडाफोन प्ले और ज़ी5 का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है।

Vodafone Recharge Rs 379

वोडाफोन के इस प्रीपैड प्लान में 84 दिन की वैधता मिलती है। यह प्लान खासकर उन लोगों के लिए है जो कम डाटा का उपयोग करते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर वॉयस कॉल का लाभ मिलता है और यूज़र्स फ्री नेशनल रोमिंग और 1,000 फ्री नेशनल SMS का भी लाभ उठा सकते हैं। डाटा की बात करें तो यूज़र्स को 6GB 4G डाटा मिलता है और फोन के खास ऑफर में वोडाफोन प्ले और ज़ी5 का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है।             

Vodafone Recharge Rs 599

अब बात करें अगले प्लान की तो यह Rs 599 में आने वाला प्लान 84 दिन की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस काल्स, फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है। डाटा की बात करें तो यूज़र्स को प्रतिदिन 1.5GB 4G डाटा मिलने वाला है। इस प्लान के साथ ही वोडाफोन प्ले और ज़ी5 का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है।

Vodafone Recharge Rs 699

इस प्लान में डबल डाटा बेनेफिट्स शामिल हैं। प्लान को 84 दिन की अवधि के लिए पेश किया गया है और यह सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स का लाभ मिलता है। प्लान में नेशनल रोमिंग, हर रोज़ 100 SMS का लाभ मिलता है। डाटा की बात करें तो यूज़र्स प्रतिदिन 2GB + 2GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में भी Vodafone Play और Zee5 का फ्री सब्स्क्रिप्शन शामिल है।

Vodafone के अन्य प्रीपेड प्लांस के बारे में यहाँ जानें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo