दिल्ली और एनसीआर में वोडाफ़ोन की 4G-ready सिम मिलना शुरू

Eng
द्वारा Ashvani Kumar | पब्लिश किया गया 21 Jan 2016
HIGHLIGHTS
  • वोडाफ़ोन के यूजर्स अब दिल्ली और एनसीआर में मुफ्त अपग्रेड 4G-ready सिम ले सकते हैं, आप इन वोडाफ़ोन स्टोर्स पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही जब इन इलाकों में 4G सेवा शुरू होगी तब आपको 1GB का 4G डाटा भी फ्री में उपलब्ध होगा.

दिल्ली और एनसीआर में वोडाफ़ोन की 4G-ready सिम मिलना शुरू

वोडाफ़ोन ने अपने दिल्ली और एनसीआर के यूजर्स के लिए 4G-ready सिम उपलब्ध करने की घोषणा की है. यह 4G सेवा के इन इलाकों में लॉन्च होने से पहले ही उपलब्ध करा दी गई है. इसके साथ ही कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वोडाफ़ोन की 4G सेवा दिल्ली और एनसीआर में जल्द ही लॉन्च की जायेगी. कंपनी ने कहा है कि आप किसी भी वोडाफ़ोन स्टोर पर जाकर अपनी 4G-ready सिम को प्राप्त कर सकते हैं या अपनी सिम को अपग्रेड भी कर सकते हैं. इसके लिए आपको कोई भी शुल्क अदा करने की जरूरत नहीं है यह आपके लिए बिलकुल फ्री है.

इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है कि जो यूजर्स यह सिम ले रहे हैं उन्हें दिल्ली और एनसीआर में 4G सेवा के शुरू होने पर 1GB का 4G डाटा भी फ्री में दिया जाएगा. इसके लिए यूजर्स को अपने फ़ोन से “GO4G” लिखकर उसे 199 पर भेजना होगा. इसके साथ ही वोडाफ़ोन का कहना है कि उसने अपनी 4G सेवा का सफल परिक्षण कर लिया है और साथ ही यह सेवा वोडाफ़ोन द्वारा केरल में लॉन्च भी की जा चुकी है. इसके साथ ही इस सेवा को मैसूर और कर्नाटक में भी लॉन्च किया जा चुका है. इसके अलावा कंपनी इसे देश में प्रमुख नगरों में भी लॉन्च करने की तैयारी में है कंपनी कोलकाता, दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु में इस सेवा को मार्च 2016 तक लॉन्च कर देगी.

वोडाफ़ोन के दिल्ली और एनसीआर के बिज़नेस हेड अपूर्व महरोत्रा का कहना है कि, “इससे पहले की कि हम टेलीकम्युनिकेशन की अगली पीढ़ी में कदम रखें, हम चाहते हैं कि हम दिल्ली और एनसीआर के लगभग 10 मिलियन लोगों तक 4G सेवा को पहुंचा दें. हम चाहते हैं कि यह लोग 4G-के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएँ, इसे ध्यान में रखते हुए ही हमने इनके लिए 4G-रेडी सिम भी देने शुरू कर दिए हैं. इसके साथ ही हम दिल्ली और एनसीआर में 1800 MHz बैंड के आधार पर 4G सेवा सेवा देने की पूरी तैयारी कर ली है.”

आपको बता दें कि भारत में महज़ वोडाफ़ोन ही एक मात्र टेलीकॉम ऑपरेटर नहीं है जो हमें 4G सेवा देने वाला है. एयरटेल इससे पहले ही हमें यह सेवा प्रदान कर चुका है. इसने अपनी इस सेवा को पिछले महीने ही लॉन्च कर दिया था. साथ ही रिलायंस जिओ भी इस रेस में शामिल है.

इसे भी देखें: अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल होगी 21 जनवरी से शुरू

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट पर गणतंत्र दिवस की सेल आज से शुरू, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

Ashvani Kumar
Ashvani Kumar

Email Email Ashvani Kumar

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. Read More

Tags:
vodafone vodafone 4G vodafone 4G launch delhi
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status