Vi (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों को दे रहा है 1GB डाटा फ्री

Vi (Vodafone Idea) अपने ग्राहकों को दे रहा है 1GB डाटा फ्री
HIGHLIGHTS

वोडाफ़ोन के इस फ्री डाटा की अवधि है 7 दिन

Vi का नया ऑफर

वोडाफोन यूजर्स के लिए लाया नई पेशकश

Vodafone Idea को अब रीब्रांड कर के Vi नाम दिया गया है और कंपनी अपने ग्राहकों को 1GB फ्री 4G डाटा ऑफर कर रहा है। Vi भारत में अपने व्यापार को तेज़ी से बढ़ाना चाह रहा है और अधिक मुनाफा कमाने के लिए अपनी छवि को भी बदल रहा है। Vi यूजर्स के कई सिम कार्ड्स का उपयोग कॉल या डाटा के लिए नहीं किया जा रहा है लेकिन ये अब भी लोगों के डिवाइसेज़ में मौजूद हैं। Vi ऐसे यूजर्स को फ्री डाटा देकर उन्हें वापिस लाने का प्रयास कर रहा है।

Vi उपभोक्ताओं के लिए 1GB फ्री डाटा

प्रमोशनल ऑफर के तहत Vi अपने मौजूदा ग्राहकों को बेस फ्री 1GB 4G डाटा दे रहा है। इस 1GB 4G डाटा की अवधि 7 दिन होगी। अगर इस अवधि के दौरान डाटा का उपयोग नहीं किया जाता है तो बेनिफ़िट एक्सपायर हो जाएंगे। ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि Vi किस तरह अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहा है।

Vi साथ ही अपने प्रीपैड प्लांस पर नए लाभ भी ऑफर कर रहा है। Vi अपने ग्राहकों को ZEE5 Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है।

Vi अपने प्लांस के साथ दिलचस्प ऑफर भी दे रहा है। Vi के हर प्रीपैड और पोस्टपैड प्लान के साथ MPL कैश और ज़ोमेटो पर डिस्काउंट भी मिल रहा है। ये ऑफर्स कंपन को कुछ दिन सुर्खियों में रख सकते हैं लेकिन अधिक ज़रूरत कस्टमर सर्विस और अपने 4G नेटवर्क को बेहतर बनाने की है जिससे उपभोक्ता लंबे समय तक आपके साथ जुड़े रहें।

Vi के अधिक रीचार्ज प्लांस के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo