Vodafone idea का धांसू Recharge डेली 4GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio-Airtel के पास भी नहीं है ऐसा प्लान

Vodafone idea का धांसू Recharge डेली 4GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio-Airtel के पास भी नहीं है ऐसा प्लान
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea, Airtel और Jio (Vi, Airtel और Jio) के पास देश में कई आकर्षक Recharge Plans हैं जो काफी लोकप्रिय हैं

तमाम टेलिकॉम कंपनियों के प्लान (Plan) एक-दूसरे को टक्कर देते हैं

अगर आप इसे 300 रुपये से कम में देखें तो Vodafone Idea का प्लान (Plan) तीनों में सबसे दमदार है। वीआई (Vi) का 299 रुपये वाला प्लान (Plan) जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) के प्लान (Plan) से बेहतर है

Vodafone Idea, Airtel और Jio (Vi, Airtel और Jio) के पास देश में कई आकर्षक Recharge Plans हैं जो काफी लोकप्रिय हैं। तमाम टेलिकॉम कंपनियों के प्लान (Plan) एक-दूसरे को टक्कर देते हैं। अगर आप इसे 300 रुपये से कम में देखें तो Vodafone Idea का प्लान (Plan) तीनों में सबसे दमदार है। वीआई (Vi) का 299 रुपये वाला प्लान (Plan) जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) के प्लान (Plan) से बेहतर है। इस Recharge Plan के साथ हर दिन 4GB डेटा और कई फायदे मिलते हैं। आइए जानें इस Recharge Plan के बारे में विस्तार से…!

यह भी पढ़ें: Xiaomi के इन 9 फोंस को सबसे पहले मिलेगा MIUI 13 अपडेट, क्या आपका फोन है शामिल?

वी (Vodafone Idea) 299 रुपये का प्लान (Plan)

Vodafone Idea के 299 रुपये के प्लान (Plan) में प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जा रहा था। लेकिन यह Recharge Plan अब डबल डेटा के साथ प्रतिदिन 4GB डेटा प्रदान करता है। यह Recharge Plan 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। और यह प्लान (Plan) के हिस्से के रूप में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस (SMS) भी प्रदान करता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, तीनों प्लान (Plan) मुफ्त Zee5 सब्सक्रिप्शन भी देते हैं।

यह भी पढ़ें: Realme के दो फोंस से जल्द उठेगा पर्दा, ECC लिस्टिंग से इस जानकारी का चला पता

वीआई (Vi) ने हाल ही में अपने ग्राहकों को ऑनलाइन और केवाईसी (KYC) घोटाले से सावधान रहने की सलाह दी थी। जालसाज उन्हें कंपनी के प्रतिनिधि के रूप में कॉल (Call) करते हैं और केवाईसी (KYC) नहीं करने पर संदिग्ध उपयोगकर्ताओं को सिम ब्लॉक करने की धमकी देते हैं। वे समीक्षा के नाम पर ग्राहकों से कुछ गोपनीय जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। सेवा प्रदाताओं ने ग्राहकों को सलाह दी है कि वे कोई केवाईसी (KYC) विवरण (Details) प्रदान न करें या फोन कॉल (Call) द्वारा ओटीपी (OTP) साझा न करें।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आ रहा है Instagram का ये बढ़िया फीचर, चैटिंग का मज़ा कर देगा दोगुना

जियो (Jio) 349 रुपये का Recharge Plan

Jio के मामले में, 349 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) के अलावा 28 दिनों की वैधता (Validity) के लिए 3GB / दिन डेटा है। अन्य ऑफर (offer) की अगर बात करें तो आपको बात देते है कि इस Recharge Plan में 100 एसएमएस (SMS) / दिन और जियो (Jio) ऐप्स (Apps) के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके 599 रुपये के प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) में 84 दिनों के लिए 2GB/डेटा मिलता है। Jio ऐप्स (Apps) के लिए कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस के अलावा आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉल (Call) और एसएमएस (SMS) भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus 9RT भारत में अलग नाम से ले सकता है एंट्री, जानें इससे जुड़ी नई खबर

एयरटेल (Airtel) 398 रुपये का Recharge Plan

एयरटेल (Airtel) के 398 रुपये के रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको रोजाना 3GB 4G डेटा और अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉल (Call) की सुविधा मिलती है। यह 100 डेली एसएमएस (SMS), मोबाइल एंटीवायरस, एयरटेल (Airtel) एक्सट्रीम प्रीमियम, विंक म्यूजिक, 150 रुपये फास्टटैग कैशबैक और मुफ्त हैलो ट्यून्स भी प्रदान करता है। यह प्लान (Plan) 28 दिनों के लिए वैलिड है।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान

Note: यहाँ देखें एयरटेल, जियो, वोडाफोन आईडिया और बीएसएनएल के बेस्ट प्लान्स!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo