Xiaomi के इन 9 फोंस को सबसे पहले मिलेगा MIUI 13 अपडेट, क्या आपका फोन है शामिल?

Xiaomi के इन 9 फोंस को सबसे पहले मिलेगा MIUI 13 अपडेट, क्या आपका फोन है शामिल?
HIGHLIGHTS

MIUI 13 को जल्द किया जाएगा पेश

Xiaomi के 9 फोंस को मिलेगा यह अपडेट

MIUI 13 से जुड़ी ये जानकारी आई सामने

उम्मीद है कि Xiaomi बहुत जल्द MIUI का अगला वर्जन जारी करेगा। अफवाहों और लीक से पता चला है कि आगामी एमआईयूआई संस्करण (MIUI version) को एमआईयूआई 13 (MIUI 13) कहा जाता है जो इस साल के अंत तक जारी हो सकता है। अभी तक कोई निश्चित तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। हालाँकि, एक नई रिपोर्ट में कुछ योग्य उपकरणों के नाम का खुलासा किया गया है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आ रहा है Instagram का ये बढ़िया फीचर, चैटिंग का मज़ा कर देगा दोगुना

ट्विटर यूजर Xiaomiui | Xiaomi & MIUI News के मुताबिक पहले बैच में शाओमी के 9 स्मार्टफोंस (Xiaomi smartphones) को MIUI अपडेट दिया जाएगा। इन फोंस के नाम MIUI 13 के सोर्स कोड पर देखा गया है।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान

miui 13

इन फोंस को मिलेगा सबसे पहले MIUI 13 का अपडेट

Xiaomi Mi Mix 4
Xiaomi Mi 11
Xiaomi Mi 11 Pro
Xiaomi Mi 11 Ultra
Xiaomi Mi 11 Lite
Xiaomi Mi 10S
Redmi K40
Redmi K40 Pro
Redmi K40 Pro+ 

यह भी पढ़ें: भारत में जल्द लॉन्च होगा Motorola का यह धांसू Smartphone, क्या आपने देखे इसके स्पेक्स

MIUI 13 के रिलीज़ की तारीख

MIUI 13 रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, हालांकि, इंटरनेट पर चल रही अफवाहों और लीक से पता चलता है कि इस साल के अंत तक यह रोलआउट हो जाएगा। हम आने वाले दिनों में MIUI 13 की रिलीज़ के बारे में अधिक जानकारी ज़ाहिर करने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता का इंतज़ार कर रहे हैं।

redmi k40

उपरोक्त फोन को पहले बैच में MIUI 13 अपडेट प्राप्त होने की उम्मीद है। शेष पात्र फोन 2022 में इसे प्राप्त कर लेंगे। हम अभी भी विशिष्ट रिलीज की तारीख का इंतज़ार कर रहे हैं।

स्मार्टफोन निर्माता ने इस साल जून के महीने में नए MIUI वर्जन की घोषणा की। नया सॉफ्टवेयर संस्करण कई प्रदर्शन और बैटरी अनुकूलन में कई बदलाव और सुधार लाता है। MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम (MIUI 13 Operating system) एक नया UI डिज़ाइन भी लाएगा। कंपनी का दावा है कि नया ओएस (OS) समग्र यूजर्स अनुभव में काफी सुधार करेगा।

यह भी पढ़ें: Jio का सबसे धमाकेदार प्लान, कीमत में इतना फर्क लेकिन दोनों प्लांस में मिलता है 2GB डाटा

Xiaomi ने हाल ही में MIUI 12.5 के बैटरी ऑप्टिमाइज़ेशन को Redmi Note 11 Pro की बैटरी लाइफ के लिए आगे बढ़ाया है। हाल ही में घोषित एमआईयूआई 12.5 परफॉर्मेंस से जुड़े कई बदलाव लाया है और परमाणु या परमाणु मेमोरी फीचर लाता है जो यूजर्स को पृष्ठभूमि में अधिक ऐप चलाने की अनुमति देता है।

यह भी पढ़ें: Jio का नया Recharge Plan पूरा 1000GB डाटा कर रहा है ऑफर, तीन बढ़िया प्लान के बारे में जानें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo