OnePlus 9RT भारत में अलग नाम से ले सकता है एंट्री, जानें इससे जुड़ी नई खबर

OnePlus 9RT भारत में अलग नाम से ले सकता है एंट्री, जानें इससे जुड़ी नई खबर
HIGHLIGHTS

OnePlus 9RT से जुड़ी नई जानकारी आई सामने

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC से लैस है OnePlus 9RT

50MP कैमरा से लैस होगा OnePlus 9RT

एक टिप्सटर द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार OnePlus 9RT को भारत में एक अलग नाम से लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा चीन में डिवाइस लॉन्च करने के एक महीने से अधिक समय बाद, वनप्लस (OnePlus) द्वारा अभी तक स्मार्टफोन की घोषणा नहीं की गई है। OnePlus 9RT, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC से लैस है और इसमें 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, कथित तौर पर भारत में OnePlus RT के रूप में लॉन्च हो सकता है, और कथित तौर पर एक ही नाम के साथ दो अलग-अलग Google वेबसाइटों पर सूचीबद्ध किया गया है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi के इन 9 फोंस को सबसे पहले मिलेगा MIUI 13 अपडेट, क्या आपका फोन है शामिल?

टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, OnePlus 9RT को Google समर्थित डिवाइस सूची और Google Play लिस्टिंग वेबसाइट दोनों पर देखा गया है। हालाँकि, डिवाइस का वही नाम नहीं है, जिसे अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था। इसके बजाय, कंपनी को भारत में वनप्लस आरटी के रूप में फोन लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया है। शर्मा ने ट्वीट किया, "इसी मॉडल बिल्ड को अतीत में बीआईएस प्रमाणन मिला है।" रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइस को पहले नवंबर में देश में लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी।

यह भी पढ़ें: Realme के दो फोंस से जल्द उठेगा पर्दा, ECC लिस्टिंग से इस जानकारी का चला पता

oneplus 9rt

जबकि डिवाइस को Google की वेबसाइटों पर देखा गया हो सकता है, यह ध्यान देने योग्य है कि OnePlus ने भारत में OnePlus 9RT (या OnePlus RT) के लॉन्च के संबंध में किसी भी योजना की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आ रहा है Instagram का ये बढ़िया फीचर, चैटिंग का मज़ा कर देगा दोगुना

OnePlus 9RT स्पेक्स

OnePlus 9RT के डिजाइन को बाकी OnePlus 9 Series के स्मार्टफोन के जैसा ही रखा गया है। हालांकि फोन के फीचर्स कुछ अलग जरूर हैं, आपको बता देते है कि फोन में आपको एक E4 OLED डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 120Hz refresh Rate भी नजर आएगा इसके अलावा फोन में 600Hz touch sampling rate भी मिल रहा है। फोन को जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। ऐसा ही कुछ हमने OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro में भी देखा था। हालांकि अगर हम OnePlus 9R की चर्चा करें तो इसे स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया था। 

oneplus new phone

फोन में यानि OnePlus 9RT में आपको तीन रैम और स्टॉरिज मोडेल मिल रहे हैं, जैसे फोन में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल आपको मिल रहा है, इतना ही नहीं फोन में एक एक मॉडल 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज में आता है, साथ ही अगर हम अंतिम रैम और स्टॉरिज मॉडल की चर्चा करें तो यह 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज में आता है। फोन में आपको 7GB वर्चुअल रैम का ऑप्शन भी मिल रहा है। फोन में एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो warp charge 65T फास्ट चार्जिंग तकनीकी से लैस है। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo