Realme के दो फोंस से जल्द उठेगा पर्दा, ECC लिस्टिंग से इस जानकारी का चला पता

Realme के दो फोंस से जल्द उठेगा पर्दा, ECC लिस्टिंग से इस जानकारी का चला पता
HIGHLIGHTS

Narzo 50A Prime और Realme C35 को जल्द किया जाएगा लॉन्च

ECC लिस्टिंग से सामने आई Narzo 50A Prime और Realme C35 की जानकारी

रियलमी नार्ज़ो 50A पहले से है भारत में उपलब्ध

Realme Narzo 50A Prime और Realme C35 जल्द एंट्री ले सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों रियलमी फोन (realme phone) को यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (ईईसी) सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में देखा गया है। रियलमी ने अपनी Narzo सीरीज़ में पहले से ही कई फोन को रिवील किया है, जिसमें रियलमी नार्ज़ो 50A पहले से ही भारत में उपलब्ध है। पराग गुगलानी ने ECC पर दो रियलमी फोन (realme phone) देखें जिनके मॉडल नंबर थे RMS3516 (रियलमी नार्ज़ो 50A Prime के लिए) और RMX3511(रियलमी C35 के लिए) हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आ रहा है Instagram का ये बढ़िया फीचर, चैटिंग का मज़ा कर देगा दोगुना

टिप्स्टर ने मॉडल नंबर RMX3521 देखा गया, ये किस डिवाइस के लिए था ये अभी निश्चित नहीं है। मॉडल नंबर को देखते हुए ऐसी  संभावना जताई जा रही है कि यह C सीरीज का एक स्मार्टफोन हो सकता है।

realme narzo 50a prime

ECC की लिस्टिंग में दी गई ये जानकारी

ECC की लिस्टिंग से तीनों फोन के स्पेसिफिकेशन या आधिकारिक लॉन्च टाइमलाइन के बारे में पता नहीं चला है। हालांकि, ऐसा ही सकता है कि रियलमी नार्ज़ो 50A Prime, रियलमी नार्ज़ो 50A का रीब्रांडेड वर्जन हो। आपको बता दें कि Realme Narzo 50A इस साल की शुरुआत में भारत आया था।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान

बजट फोन की बात करें तो, Realme कंपनी भारत में अपने लेटेस्ट मिड-रेंज के नए कलर का वेरिएंट लाने के लिए भी तैयार है। 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, Realme GT मास्टर एडिशन जल्द ही भारत में डेब्रेक ब्लू रंग विकल्प में उपलब्ध होगा। हालांकि, ये ध्यान देने वाली बात है कि रियलमी GT मास्टर एडिशन के लिए डेब्रेक ब्लू कलर वेरिएंट पहले से ही अन्य क्षेत्रों में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: भारत में जल्द लॉन्च होगा Motorola का यह धांसू Smartphone, क्या आपने देखे इसके स्पेक्स

Realme Narzo 50A स्पेक्स

realme narzo 50a

Realme Narzo 50A बहुत ही अच्छे स्पेसिफिकेशंस वाला एक सस्ता फोन है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्टोरेज के मामले में आपको दो ऑप्शन मिलेंगे जो 64GB और 128GB स्टोरेज के साथ आते हैं। साथ ही, आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। फोन में 6.5 इंच का एचडी+ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1600 है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7 प्रतिशत है। बैक में कैमरा मॉड्यूल के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर है। Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Jio का सबसे धमाकेदार प्लान, कीमत में इतना फर्क लेकिन दोनों प्लांस में मिलता है 2GB डाटा

Realme Narzo 50A में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा और तीसरा 2-मेगापिक्सेल ब्लैक-एंड-व्हाइट कैमरा भी है। फोन में एआई आधारित फीचर भी हैं। 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 6000mAh की बैटरी दी गई है। फोन वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 4जी वीओएलटीई और यूएसबी-सी पोर्ट को सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo