Vi Vodafone Idea ने लॉन्च किया गया वर्क फ्रॉम होम प्लान, 100GB डाटा और 56 दिनों की मिल रही वैलिडिटी

Vi Vodafone Idea ने लॉन्च किया गया वर्क फ्रॉम होम प्लान, 100GB डाटा और 56 दिनों की मिल रही वैलिडिटी
HIGHLIGHTS

अपनी नई आइडेंटिटी के साथ ही Vi यानी Vodafone-Idea की ओर से एक नए प्लान को लॉन्च कर दिया गया है

आपको बता देते हैं कि कंपनी ने यानी Vi (Vodafone-Idea) की ओर से नए प्लान को वर्क फ्रॉम होम श्रेणी में Rs 351 की कीमत में लॉन्च किया गया है

इसका मतलब है कि अब इस श्रेणी में आपको कंपनी की ओर से दो नए प्लान्स मिल रहे हैं

अपनी नई आइडेंटिटी के साथ ही Vi यानी Vodafone-Idea की ओर से एक नए प्लान को लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता देते हैं कि कंपनी ने यानी Vi (Vodafone-Idea) की ओर से नए प्लान को वर्क फ्रॉम होम श्रेणी में Rs 351 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसका मतलब है कि अब इस श्रेणी में आपको कंपनी की ओर से दो नए प्लान्स मिल रहे हैं। 

नए प्लान की चर्चा करें तो Vi (Vodafone-Idea) के इस Rs 351 की कीमत में आने वाले प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, इसके अलावा आपको इस प्लान में 100GB डाटा भी मिल रहा है, इसके अलावा एक अन्य प्लान की इसी श्रेणी में चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह प्लान Rs 251 की कीमत में आता है और यह आपको 50GB डाटा प्रदान करता है, इसके अलावा इसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। यह पहली दफा है कि कंपनी ने अपनी आइडेंटिटी को बदलने के साथ ही एक नए प्लान को लॉन्च किया है। 

अगर हम Rs 351 वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Vi (Vodafone-Idea) के इस प्लान की एक खासियत यह है कि यह आपको मात्र Rs 100 ज्यादा की कीमत में 50GB डाटा प्रदान कर रहा है। इस प्लान को खासतौर पर इंटरनेट के लिए ही पेश किया गया है। इसका मतलब यह भी है कि इस प्लान में आपको कॉलिंग आदि की सुविधा नहीं मिल रही है। यह दोनों ही प्लान्स आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। 

इसके अलावा कुछ अन्य प्लान्स को भी आप यहाँ देख सकते हैं, इस लिस्टिंग में आपको Rs 16, Rs 48, और Rs 98 की कीमत में आने वाले प्लान्स भी मिल रहे हैं। इन प्लान्स में आपको क्रमश: 1GB, 3GB और 12GB एक दिन के लिए मिल रहा है। इसके अलावा इन प्लान्स में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है।  

नए एयरटेल Rs 251 वाले प्रीपेड डाटा पैक की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Airtel की ओर से आपको इस प्लान में 50GB अतिरिक्त 4G डाटा मिलता है जिसमें आपको अलग से कोई भी वैलिडिटी नहीं मिल रही है। Airtel के इस पैक की वैधता केवल आपके वर्तमान यानी बेस की वर्तमान वैधता पर निर्भर करती है। सुनिश्चित करें कि आपके हाथों में पर्याप्त वैधता होने पर आप इस एयरटेल डाटा वाउचर को रिचार्ज करें। 

Airtel VS Jio

इतना नहीं आपको बता देते हैं कि Airtel की ओर से उसके Rs 98 वाले डाटा प्लान में भी बदलाव किये हैं, कंपनी की ओर से यानी एयरटेल ने इस प्लान की वैलिडिटी को पूरी तरह से ख़त्म कर दिया है, हालाँकि इसके पहले तक इस प्लान में यानी Airtel के Rs 98 वाले डाटा वाउचर में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी लेकिन अब इस प्लान की वैलिडिटी को ख़त्म करके इसे आपके वर्तमान बेस प्लान की वैलिडिटी से जोड़ दिया गया है। Rs 98 वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को कुल 12GB  डाटा मिलता है जिसमें कोई मूल वैधता नहीं है। अभी हाल में एयरटेल की ओर से इस प्लान में मात्र 6GB डाटा ही ऑफर किया जाता था, जिसे बाद में 12GB कर दिया गया था। इन दोनों ही Airtel Plans को कंपनी की वेबसाइट पर एयरटेल के प्रीपेड प्लान सेक्शन के अंदर देखा जा सकता है। 

Note: यहाँ आप Vi यानी Vodafone Idea और Airtel के सभी प्रीपेड प्लान्स के बारे में जान सकते हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo