Reliance Jio के ये धांसू प्लांस आपको देंगे अधिक डाटा और अनलिमिटेड कॉल बेनिफिट

Reliance Jio के ये धांसू प्लांस आपको देंगे अधिक डाटा और अनलिमिटेड कॉल बेनिफिट
HIGHLIGHTS

Reliance Jio के Rs 349 प्लान में मिलता है 3GB डाटा

जियो के Rs 598 के प्लान में मिलता है कुल 112GB डाटा

ये हैं जियो के बेस्ट डाटा प्लान

Reliance Jio ने अपने यूज़र्स के लिए शानदार प्लान पेश करता है और इन प्लान्स में लोगों को बढ़िया डाटा और कॉल बेनिफिट मिलते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो अनलिमिटेड कॉल और बढ़िया डाटा बेनिफिट के साथ आते हैं. 

Reliance Jio Rs 349 Plan

यह प्लान Rs 349 की कीमत में आता है जिसमें 28 दिन की वैधता मिलती है और प्लान में कुल 84GB डाटा मिलता है. प्लान में अनलिमिटेड कॉल और हर रोज़ 100 SMS मिलते हैं. साथ ही आप को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

Reliance Jio Rs 401 Plan

जियो का यह प्लान प्रतिदिन 3GB डाटा ऑफर करता है. प्लान में यूज़र्स को 6GB अतिरिक्त डाटा भी मिल रहा है. इस प्लान की वैधता 28 दिन है और साथ ही आप अनलिमिटेड कॉल और हर रोज़ 100 SMS  मिलेंगे. प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. 

Reliance Jio Rs 999 Plan

Jio के इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है और आप अनलिमिटेड कॉल तथा हर रोज़ 100 SMS का लाभ उठा  सकते हैं. इस प्लान  की वैधता 84 दिन है. प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. 

Reliance Jio Rs 598 Plan

अगर हम इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि रिलायंस जियो के Rs 598 की कीमत में आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 2GB डेली डाटा मिल रहा है, इसका मतलब है कि आपको जियो का यह प्रीपेड प्लान कुल 112GB डाटा के साथ आ रहा है, हालाँकि इस प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है, प्लान में आपको अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉलिंग भी मिल रही है, साथ ही आपको ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए FUP 2000 मिनट मिल रहा है, जो आपको पूरी वैलिडिटी के लिए मिल रहे हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo