JioFiber ने लॉन्च किया फ्री Two-Day Plan; क्या आप उठा सकते हैं लाभ?

JioFiber ने लॉन्च किया फ्री Two-Day Plan; क्या आप उठा सकते हैं लाभ?
HIGHLIGHTS

JioFiber की ओर से एक नया फ्री टू डे प्लान पेश किया गया है, एक बार यह प्लान जब आपके कनेक्शन पर एक्टिवेट होगा तो आपका वर्तमान प्लान पॉज हो जाएगा

इसके बाद अगले दो दिन तक आपके डाटा से कोई भी डिडक्शन नहीं होने वाला है

आइये जानते हैं यह प्लान किन यूजर्स के लिए पेश किया गया है

हमने आपको बताया था कि पिछले सप्ताह जियोफाइबर के यूजर्स को उनके कनेक्शन में किसी तरह की समस्या आ रही थी। कई यूजर्स ने इस बात की जानकारी भी दी थी कि उनका कनेक्शन घंटों के लिए काम नहीं कर रहा था। ऐसा होने के कारण कई लोगों के काम रुक गए थे, और वह किसी भी प्रकार से काम नहीं कर पा रहे थे। हालाँकि इस समस्या पर तुरंत ही संज्ञान लेते हुए Reliance Jio की ओर से इस बात को माना गया और कहा गया कि इस तरह की समस्या उत्तरी भारत के लोगों के द्वारा फेस की गई है। 

इसी को देखते हुए यानी इस समस्या को हल करने को लेकर JioFiber की ओर से एक नया प्लान पेश किया गया है, जो इन्हीं यूजर्स के लिए मान्य है जो इस तरह की समस्या से परेशान हुए थे। आपको बता देते है कि HT Tech की रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि, कंपनी की ओर से एक नया प्लान इसी को देखते हुए लॉन्च किया गया है, जिसे Unlimited 2 Days कहा जा रहा है। 

अब जैसे कि इसके नाम से परा चल रहा है कि इसकी वैलिडिटी मात्र 2 दिनों की है, और इसमें आपको अनलिमिटेड डाटा के साथ वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है। जैसे कि यूजर्स इस प्लान को लेते हैं, वैसे ही उनके प्लान में दो दिन के लिए इन सभी सुविधाओं को जोड़ दिया जाता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया है कि जियो की ओर से प्रीमियम OTT एप्स का एक्सेस भी आपको इसके साथ मिल रहा है। 

इस प्लान पर एक्सेस करने के लिए आप रिलायंस जियो के माय जियो एप्प पर भी जा सकते हैं, वहां जाकर भी आप इस सेवा या प्लान का लाभ उठा सकते हैं। एक बार यह प्लान जब आपके कनेक्शन पर एक्टिवेट होगा तो आपका वर्तमान प्लान पॉज हो जाएगा। इसके बाद अगले दो दिन तक आपके डाटा से कोई भी डिडक्शन नहीं होने वाला है।

आपको बता देते हैं कि Jio Fiber ग्राहकों को अमेज़न प्राइम सेवा के लिए एक साल की मुफ्त सुविधा प्राप्त होने के कुछ दिनों बाद ही यह नई खबर सामने आई है। यूजर्स को केवल Zee5 प्रीमियम ग्राहक के रूप में लॉग इन करने के लिए अपने Jio सेट-टॉप बॉक्स पर Zee5 ऐप खोलने की आवश्यकता है। वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा को 4,500 से अधिक फिल्मों और 120 से अधिक मूल की लाइब्रेरी के लिए टाउट किया गया है।

यह 12 भाषाओं में सामग्री भी प्रदान करता है। Jio सेट-टॉप बॉक्स के माध्यम से फ्री एक्सेस के अलावा, Zee5 जल्द ही JioTV + ऐप में एकीकृत हो जाएगा ताकि सभी पात्र Jio Fiber यूजर्स को इसकी सामग्री की सुविधाजनक उपलब्धता प्रदान की जा सके।

आपको बता देते हैं कि Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन Rs 99 एक महीना की दर से सभी नए और मौजूदा Jio Fiber यूजर्स के लिए सिल्वर प्लान और उसके बाद वाले संस्करण पर उपलब्ध है। आपको बता देते हैं कि सिल्वर प्लान अन्य यूजर्स को Rs 849 प्रतिमाह की दर से उपलब्ध है।

अब जब आप एक एलिजिबल Jio Fiber यूजर हैं, तो आप अपने टीवी से Zee5 ऐप पर जाने के बाद Zee5 प्रीमियम पर फिल्में और शो देखना शुरू कर देना चाहिए। हालाँकि शर्त मात्र इतनी है कि आपको जियो फाइबर का ग्राहक होना इस मामले में जरुरी है। हालाँकि आप ZEE5 को बिना जियोफाइबर सेवा के भी इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको फिर ज्यादा भुगतान करना होगा।

पिछले हफ्ते, गोल्ड और उससे ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान पर Jio Fiber के यूजर्स को वार्षिक अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन जो Rs 999 की कीमत में आता है, के साथ अमेज़न इंडिया साइट के साथ-साथ अमेज़न प्राइम म्यूज़िक और अमेज़न प्राइम वीडियो का एक्सेस भी प्रदान किया गया है।

Note: रिलायंस जियो के आने प्लान के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo