JioFiber इफ़ेक्ट: BSNL वापिस ले आया है Rs 777 का ब्रॉडबैंड प्लान

JioFiber इफ़ेक्ट: BSNL वापिस ले आया है Rs 777 का ब्रॉडबैंड प्लान
HIGHLIGHTS

प्रमोशनल ऑफर के तहत आया Rs 777 का ब्रॉडबैंड प्लान

हर माह मिलेगा 500GB डाटा

JioFiber के लॉन्च के बाद से ही अब कम्पनियां तेज़ी से बेहतर ब्रॉडबैंड प्लान्स लाने पर काम कर रही हैं। हाल ही में भारतीय संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड पोर्टफोलियो में बदलाव किए हैं। लेकिन आज हम BSNL की नई निति के बारे में बता रहे हैं, दरअसल कम्पनी ने जियो को टक्कर देने के लिए अपने पुराने ब्रॉडबैंड प्लान को पेश कर दिया है।

हम BSNL के Rs 777 वाले ब्रॉडबैंड प्लान की बात कर रहे हैं जिसे कम्पनी ने दोबारा अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है। याद दिला दें, BSNL ने पहले Rs 777 के Plan को Rs 849 के प्लान से बदल दिया था। अब कम्पनी ने वापिस Rs 777 Broadband प्लान पेश कर दिया है लेकिन इस बार प्लान में थोड़ा सा अंतर है।

पहले BSNL के Rs 777 ब्रॉडबैंड प्लान में एक माह के लिए 50 Mbps स्पीड के साथ 500GB डाटा ऑफर किया जाता था। प्लान में FUP लिमिट पूरी होने के बाद यूज़र्स 2 Mbps स्पीड पर इन्टरनेट का उपयोग कर सकते थे। यह ध्यान देना होगा कि अब यह प्लान प्रमोशनल ऑफर के तहत पेश किया गया है और अंडमान और निकोबार सर्किल के अलावा सभी सर्किल में उपलब्ध है।

Rs 777 Broadband Promotional Offer

Rs 777 का यह प्लान केवल प्रमोशनल ऑफर के तहत आया है और यूज़र्स छह महीने तक ही इस 500GB डाटा वाले प्लान का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में यूज़र्स को छह महीने तक प्रतिमाह 500GB डाटा ऑफर किया जाएगा और उपभोक्ता 50 Mbps स्पीड का लाभ उठा पाएंगे। इसके बाद सब्सक्राइबर्स को Rs 849 वाले प्लान पर ही स्विच करना होगा। भारतीय संचार निगम लिमिटेड के Rs 849 के प्लान में प्रतिमाह 600GB डाटा मिलता है और इन्टरनेट स्पीड समान 50 Mbps ही रहती है और यह FUP लिमिट पूरी होने के बाद यूज़र्स को 2Mbps स्पीड पर इन्टरनेट उपयोग करना होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo