जियो के ये दो प्लान लगभग समान कीमत में ऑफर करते हैं इतना अलग बेनिफ़िट

जियो के ये दो प्लान लगभग समान कीमत में ऑफर करते हैं इतना अलग बेनिफ़िट
HIGHLIGHTS

जियो के Rs 597 और Rs 599 वाले प्लान ऑफर करते हैं ये बढ़िया बेनिफ़िट

Rs 2 के अंतर में इतना अलग लाभ देते हैं ये प्रीपेड प्लांस

जानें Rs 599 के प्लान में मिलने वाले बेनिफ़िट

बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो बीते दिनों से कई नए प्लान पेश कर रहा है। जियो ने हाल ही में Rs 3,499 की कीमत में एक नया प्लान पेश किया था। जियो ऐसे कई प्लांस ऑफर करता है जिनमें हर रोज़ डाटा उपयोग करने की कोई लिमिट नहीं है। ऐसे में आज हम आपके लिए जियो के Rs 597 और Rs 599 वाले प्लान लेकर आए हैं। चलिए जानते हैं कि कैसे केवल Rs 2 ज़्यादा देकर आप दोगुना अधिक डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

Reliance Jio Rs 597

जियो के 597 रुपये वाले प्लान में 90 दिन की वैधता मिलती है। जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 75GB डाटा मिलता है। प्लान में हर रोज़ डाटा उपयोग करने की कोई लिमिट नहीं है यानि आप एक दिन में 75GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं या फिर 90 दिनों तक भी इसे चला सकते हैं। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं। साथ ही प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है।

Reliance Jio Rs 599

जियो के Rs 599 के प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 84 दिन है। हालांकि यह प्लान आपको हर रोज़ 2GB डाटा ऑफर करता है और इस तरह आप कुल 168GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हर रोज़ 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है।

जानें क्या है दोनों प्लान में अंतर

अगर दोनों प्लांस के कंपेयर की बात करें तो Rs 599 वाला प्लान अधिक बेहतर है क्योंकि इसमें अधिक डाटा ऑफर किया जा रहा है। दोनों प्लांस लगभग समान वैधता के साथ आते हैं जबकि इस प्लान में आपको अधिक डाटा मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo