ये है जियो का अब तक का सबसे सस्ता प्लान, कीमत है Rs. 19

ये है जियो का अब तक का सबसे सस्ता प्लान, कीमत है Rs. 19
HIGHLIGHTS

शुरुआत में तो जियो की सेवा फ्री थी लेकिन 31 मार्च 2017 से जियो की सेवा इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को भुगतान करना पड़ा है.

रिलायंस जियो ने सितम्बर महीने में अपनी 4G सेवा को आधिकारिक तौर पर पेश किया था. लॉन्च के साथ ही जियो की 4G सेवा भी बाज़ार में काफी लोकप्रिय हो गई. शुरुआत में तो जियो की सेवा फ्री थी लेकिन 31 मार्च 2017 से जियो की सेवा इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को भुगतान करना पड़ा है. 

अब जियो ने बाज़ार में फिर से कुछ नया प्लान पेश किये हैं, वहीँ जियो ने अपने कुछ मौजूदा प्लान्स में भी थोड़ा बदलाव किया है. यहाँ हम आपको जियो के अब तक के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बता रहे हैं. यह रिचार्ज सिर्फ Rs. 19 की कीमत का है. इसके तहत अनलिमिटेड वोइस कॉल्स (STD और लोकल), रामिंग में फ्री वोइक कालिंग, लोकल और STD SMS की फ्री सुविधा मिलती है. इसके साथ ही 200MB 4G डाटा भी फ्री मिलता है. यह डाटा सिर्फ प्राइम यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

वैसे आपको बता दें कि, जब से जियो ने अपनी 4G सेवा को बाज़ार में पेश किया है. तब से भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में काफी हलचल देखी गई है. जियो को मात देने के लिए अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी अपने यूजर्स को बहुत ही बढ़िया ऑफर्स भी दे रही हैं.  

और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo