Vodafone और एयरटेल भी नहीं ऑफर करते जियो के ये लाभ, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और…

Vodafone और एयरटेल भी नहीं ऑफर करते जियो के ये लाभ, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और…
HIGHLIGHTS

जियो के Rs 399 वाले प्लान में मिलता है नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन

वोडाफोन Rs 399 के रिचार्ज में देता है 40GB डाटा

जियो अपने Rs 399 के प्लान में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है.

OTT प्लेटफॉर्म्स में बढ़ोतरी के साथ ही टेलीकॉम कंपनियों ने भी इसका लाभ उठाना शुरू कर दिया है और यूज़र्स को लुभाने के लिए हर कम्पनी OTT सब्सक्रिप्शन ऑफर करती हैं. हालांकि, यह जानना ज़रूरी है कि कौन-सी कम्पनी सस्ती कीमत में बढ़िया प्लान्स ऑफर करती है जिसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार आदि का फ्री एक्सेस भी मिलता हो. चलिए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में… 

Reliance Jio Rs 399 प्लान 

जियो इस लिस्ट में सबसे ऊपर है जिसकी कीमत Rs 399 है और इस प्लान में आपक एक साल के लिए नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और हॉटस्टार का फ्री एक्सेस मिल रहा है. साथ ही प्लान में आपको हर महीने 75GB डाटा मिल रहा है जिसके ख़त्म होने के बाद आपको प्रति एक GB के लिए Rs  10 अदा करने होंगे. प्लान में आपको 200 GB डाटा रोल ओवर की सर्विस भी मिलती है. इसके अलावा, आप हर रोज़ 100 SMS का भी उपयोग कर सकते हैं. 

Vodafone Idea Rs 399 प्लान 

Vodafone Idea की बात करें तो कम्पनी Rs 399 के प्लान में आपको OTT सब्सक्रिप्शन नहीं मिल रहा है. यह प्लान 40GB डाटा ऑफर करता है और इसके साथ आपको 200GB रोलओवर की सुविधा भी मिल रही है. इसके अलावा, अनलिमिटेड कॉल  और हर रोज़ 100 SMS का लाभ भी उठा सकते हैं. इस बेनिफिट के साथ ही आपको Vi मूवी और ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा. अगर आप OTT सब्सक्रिप्शन का लाभ उठाना चाहते हैं तो Rs 499 का प्लान रिचार्ज कर सकते हैं. 

Airtel का पोस्टपेड प्लान 

एयरटेल के Rs 399 वाले प्लान में Vi की तरह ही 40GB FUP डाटा मिलता है हालांकि यह पोस्टपेड प्लान है और इसमें आपको 200GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा मिलती है. प्लान में अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100SMS का लाभ भी मिलता है. इसमें आपको एयरटेल एक्सट्रीम और विंक आदि का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. अगर आप नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो और हॉटस्टार का फ्री एक्सेस पाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Rs 499 वाला रिचार्ज प्लान चुनना होगा. 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo