Vodafone iPhone XS, iPhone XS Max खरीदने वालों को दे रहा धमाका ऑफर

Vodafone iPhone XS, iPhone XS Max खरीदने वालों को दे रहा धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

आपको बता दें कि वोडाफ़ोन और एयरटेल की ओर से आपको iPhone XS और iPhone XS Max मोबाइल फोन खरीदने पर आपके पोस्टपेड बिल में 20 फीसदी तक पैसे बचाने का मौक़ा दे रहा है। हालाँकि यह ऑफर आपको तब मिलने वाला है, जब आप यह मोबाइल फोन कंपनी की वेबसाइट पर जाकर खरीदें।

आपको बता दें कि वोडाफ़ोन और एयरटेल की ओर से आपको iPhone XS और iPhone XS Max मोबाइल फोन खरीदने पर आपके पोस्टपेड बिल में 20 फीसदी तक पैसे बचाने का मौक़ा दे रहा है। हालाँकि यह ऑफर आपको तब मिलने वाला है, जब आप यह मोबाइल फोन कंपनी की वेबसाइट पर जाकर खरीदें। हालाँकि आपको यह बात भी याद रखनी होगी कि यह ऑफ़र मात्र Vodafone के वर्तमान ग्राहकों के लिए ही है। अगर यह यूजर्स iPhone XS या iPhone XS Max को खरीदते हैं तो आपको इनके साथ यह लाभ मिलने वाला है। 

इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि यह ऑफर मात्र वोडाफ़ोन रेड और रेड4 बिज़नेस 499 और उसके ऊपर वाले प्लान्स के साथ ही मिलने वाला है। आपको बता देते हैं कि वोडाफ़ोन पोर्टल पर इन मोबाइल फोंस यानी iPhone XS और iPhone XS Max को सेल किया जा रहा है, इनके अलग अलग तीन वैरिएंट्स या मॉडल हैं। 

इसमें आपको 64GB, 256GB और 512GB मॉडल मिल रहे हैं, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि तीनों ही कलर वैरिएंट यानी सिल्वर, स्पेस ग्रे और गोल्ड रंगों पर यह ऑफर आपको मिल रहा है। आपको यहाँ यह भी बता देते हैं कि जैसे ही आप इन फोंस को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर खरीदते हैं तो लगभग 8 बड़े शहरों जैसे अहमदाबाद, बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई और पुणे में यह आपको मात्र 48 घंटे के अंदर ही डिलीवर कर दिए जाने वाले हैं। 

यहाँ आपको यह भी बता देते हैं कि यह ऑफर आपको iPhone XS और iPhone XS Max के साथ 20 फीसदी 12 महीने के बिल साइकिल के लिए डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट या ऑफ़र आपको वोडाफ़ोन रेड 499 या उसके ऊपर वाले प्लान के साथ मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo