Idea ने पेश किया Jio से भी सस्ता प्लान, Rs. 300 में हर दिन दे रहा है 1GB 4G डाटा

Idea ने पेश किया Jio से भी सस्ता प्लान, Rs. 300 में हर दिन दे रहा है 1GB 4G डाटा
HIGHLIGHTS

यह ऑफर सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जिनके पास 4G हैंडसेट होगा.

Jio, vodafone, Airtel जैसी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए अब Idea ने बाजार में एक नया प्लान पेश किया है. Idea के इस प्लान के तहत यूज़र्स को Rs 300 में एक महीने के लिए हर दिन 1GB 4G डाटा मिलेगा. यह प्लान Idea के पोस्टपेड यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध है. साथ ही यह ऑफर सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जिनके पास 4G हैंडसेट होगा. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

Idea का ये ऑफर मार्च 2018 तक मिलेगा. फ़िलहाल जो Idea यूज़र्स हर महीने Rs 199 और Rs 349 का रेंटल देता हैं उनके लिए यह ऑफर उपलब्ध है. हालाँकि शुरू के तीन महीनों के लिए उन्हें इस प्लान के लाभों को पाने के लिए Rs 200 एक्स्ट्रा देने होंगे. और जो Idea यूज़र्स Rs 349 और Rs 498 के प्लान पर हैं वह सिर्फ Rs 50 देकर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. हालाँकि जो Idea यूज़र्स Rs 499 या उससे ऊपर का रेंटल दे रहे हैं वह इस ऑफर को फ्री में ही पा सकते हैं. 

तीन महीनों के बाद जो भी Idea यूज़र्स इस प्लान के लिए योग्य होंगे उन्हें इस ऑफर को मार्च 2018 तक जारी रखने के लिए Rs 300 का एक्स्ट्रा भुगतान करना होगा. 

वैसे बता दें कि, भारत  में मौजूद सभी  टेलीकॉम कंपनियां फ़िलहाल अपने यूज़र्स को अपने साथ बनाये रखने के लिए रोज़ कोई न कोई नया प्लान पेश कर रही हैं. अभी कल ही Jio ने अपने Jio Prime Membership Offer को एक्टिवेट करने की तारीख को बढ़ा कर 15 अप्रैल कर दिया है. साथ ही Jio summer Surprise Offer को भी पेश किया है जिसके तहत यूज़र्स को Rs. 303 में तीन महीनों के लिए हर दिन 1GB 4G डाटा मिलेगा. इस ऑफर को पाने के लिए 15 अप्रैल से पहले Rs. 303 का रिचार्ज करना होगा और यह ऑफर सिर्फ उन यूज़र्स को ही मिलेगा जो Jio Prime Membership को Rs. 99 देकर पा चुके हैं. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo