आईडिया सेलुलर अब अपने 199 रूपये के प्लान में दे रहा है प्रतिदिन 2GB डाटा

आईडिया सेलुलर अब अपने 199 रूपये के प्लान में दे रहा है प्रतिदिन 2GB डाटा
HIGHLIGHTS

आईडिया ने अपना यह प्लान चुनिंदा यूज़र्स के लिए पेश किया है जिसमें यूज़र्स को प्रतिदिन 2GB डाटा मिल रहा है।

Idea Cellular now giving 2gb data per day at just 199 rupees: आईडिया सेलुलर ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपने 199 रूपये के प्लान के साथ प्रतिदिन 2GB डाटा देना शुरू कर दिया है। हालांकि, आईडिया सेलुलर ने यह ऑफर केवल चुनिंदा यूज़र्स के लिए ही पेश किया है, अभी सभी प्रीपेड यूज़र्स इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते हैं। अब इस प्लान में कंपनी कुल 56GB डाटा ऑफर कर रही है। अधिकतर यूज़र्स को अब भी इस प्लान में प्रतिदिन 1.4GB डाटा ही मिल रहा है और इसकी वैधता 28 दिनों की है। जबकि चुनिंदा यूज़र्स को इस प्लान में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डाटा मिल रहा है। जियो भी अपने 198 रूपये के प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर कर रहा है।

आईडिया भी अपने 199 रूपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर कर रहा है। आईडिया सेलुलर के इस प्लान में प्रतिदिन 250 मिनट्स और प्रतिसप्ताह 1000 मिनट्स उपयोग किए जा सकते हैं। इस फ्री यूसेज के पूरा होने के बाद यूज़र्स के मेन बैलेंस से चार्ज काटा जाएगा।

रिलायंस जियो 198 रूपये का ओपन मार्केट टैरिफ प्लान भी ऑफर कर रहा है, जिसके अन्दर बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, प्रतिदिन 100 SMS और प्रतिदिन 2GB डाटा मिल रहा है और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। आईडिया ने भी जियो को टक्कर देने के लिए यह कदम उठाया है लेकिन कंपनी ने केवल चुनिंदा लोगों के लिए ही यह ऑफर पेश किया है।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।
 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo