JioFi और पोस्टपेड कनेक्शन को साथ खरीदने पर मिल रहा है 500 रूपये का कैशबैक

JioFi और पोस्टपेड कनेक्शन को साथ खरीदने पर मिल रहा है 500 रूपये का कैशबैक
HIGHLIGHTS

ऐसा हो सकता है कि यह ऑफर केवल 999 रूपये के एंट्री-लेवल JioFi हॉटस्पॉट डिवाइसेज के साथ ही हो और 1,999 रूपये के डिवाइस के साथ न हो।

Get 500 rupees cashback on Purchasing JioFi and Postpaid connection together: रिलायंस जियो JioFi और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नया कैशबैक ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत कंपनी नए जियो पोस्टपेड सिम कार्ड के साथ JioFi खरीदने और उस सिम कार्ड को JioFi डिवाइस में उपयोग करने पर 500 रूपये का कैशबैक दे रही है। अगर यूज़र्स इस प्रोसेस को सही तरह फॉलो करते हैं तो कंपनी यूज़र के पोस्टपेड अकाउंट में क्रेडिट के रुप में 500 रूपये का कैशबैक देगी। नए ऑफर के साथ कंपनी का दावा है कि यूज़र्स 500 रूपये से भी कम की कीमत में JioFi हॉटस्पॉट डिवाइस खरीद सकता है। ऐसा हो सकता है कि यह ऑफर केवल 999 रूपये के एंट्री-लेवल JioFi हॉटस्पॉट डिवाइसेज के साथ ही हो और 1,999 रूपये के डिवाइस के साथ न हो।

जैसा कि हमने बताया यूज़र्स को 500 रूपये का कैशबैक पोस्टपेड अकाउंट में क्रेडिट के रूप में मिलेगा। आपको बता दें कैशबैक रुपयों के रूप में नहीं ऑफर किया जाएगा बल्कि क्रेडिट के रूप में पेश किया जाएगा। यह कैशबैक पाने के लिए यूज़र्स को लगातार 12 महीने तक के बिल साइकिल पूरा करना होगा।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

500 रूपये का क्रेडिट आपके पोस्टपेड प्लान के अगले इनवॉयस में ऐड कर दिया जाएगा। अभी जियो की ओर से केवल 199 रूपये का ही पोस्टपेड प्लान उपलब्ध है लेकिन आने वाले समय में कंपनी प्रतिस्पर्धा को बढ़ाने के लिए नए प्लान्स पेश कर सकती है।

जो यूज़र्स जियो की पोस्टपेड सर्विस का उपयोग करना चाहते हैं उनके लिए यह एक अच्छा ऑफर है। याद दिला दें, ग्राहकों को पहले 999 रूपये की कीमत में JioFi हॉटस्पॉट खरीदना होगा उसके बाद जियो पोस्टपेड कनेक्शन खरीदना होगा। इसके बाद 12 महीनों के बाद ग्राहकों के पोस्टपेड अकाउंट में यह कैशबैक क्रेडिट के रूप में भेजा जाएगा।

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।
 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo