BSNL ने जियो गीगा फाइबर को टक्कर देने के लिए अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में किए बदलाव

BSNL ने जियो गीगा फाइबर को टक्कर देने के लिए अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में किए बदलाव
HIGHLIGHTS

वर्तमान समय में BSNL ने ये बदलाव केवल चेन्नई सर्कल में किए हैं लेकिन ये सभी प्लान्स पूरी भारत में उपलब्ध हैं इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि BSNL अन्य सर्कल में भी प्लान्स में बदलाव करेगा।

भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अपने 699 रूपये के ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव के बाद अब 875 रूपये, 1,025 रूपये, 1,091 रूपये और 1,199 रूपये के प्लान्स में भी बदलाव कर दी हैं। 1,199 रूपये के ब्रॉडबैंड प्लान में अब FUP को 1.1TB कर दिया गया है जो कि इस कीमत में आने वाले किसी भी प्लान से बेहतर है। ये सभी ब्रॉडबैंड प्लान्स अब पहले के मुकाबले अधिक FUP, तेज़ डाउनलोड और अपलोड स्पीड ऑफर करते हैं। वर्तमान समय में BSNL ने ये बदलाव केवल चेन्नई सर्कल में किए हैं लेकिन ये सभी प्लान्स पूरी भारत में उपलब्ध हैं इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि BSNL अन्य सर्कल में भी प्लान्स में बदलाव करेगा।

875 रूपये की कीमत में आने वाला BSNL ब्रॉडबैंड प्लान

सबसे पहले बात करें 875 रूपये की कीमत में आने वाले ब्रॉडबैंड प्लान की तो यह पहले 10 Mbps की स्पीड ऑफर करता था, लेकिन अब BSNL इस प्लान में 20 Mbps की स्पीड और प्रति माह 800GB की FUP ऑफर कर रहा है। FUP लिमिट पूरी होने के बाद यूज़र्स को 2 Mbps की स्पीड मिलेगी। डाटा बेनिफिट के अलावा, BSNL भारत में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और सिमित समय के लिए 2GB ईमेल स्पेस ऑफ़र कर रहा है। 

1199 रूपये के प्लान में मिल रहे हैं ऑफर्स

BSNL के लोकप्रिय ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो 1199 रूपये के इस प्लान में 20 Mbps की स्पीड और प्रति माह 1.1 TB की FUP लिमिट मिल रही है। FUP लिमिट पूरी होने के बाद यूज़र्स को 2 Mbps की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा यूज़र्स भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स का लाभ भी उठा सकते हैं। 

1025 रूपये और 1091 के प्लान्स में BSNL दे रहा है ये ऑफर्स

1025 रूपये और 1091 रूपये के प्लान में भी यूज़र्स को 20 Mbps की डाउनलोड स्पीड मिल रही है लेकिन 1025  रूपये के प्लान में 900GB डाटा की FUP लिमिट मिल रही है जिसके बाद स्पीड 2 Mbps हो जाएगी तथा 1091 रूपये के प्लान में 1000GB FUP लिमिट के बाद स्पीड 2 Mbps हो जाएगी। इन दोनों प्लान्स में भी भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स मिल रही हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo