BSNL अब अपने Rs 333 के प्रीपेड प्लान में दे रहा है प्रतिदिन 5.2GB डाटा

BSNL अब अपने Rs 333 के प्रीपेड प्लान में दे रहा है प्रतिदिन 5.2GB डाटा
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल के Rs 333 के प्रीपेड प्लान में पहले के मुकाबले अब 2.2GB अतिरिक्त डाटा मिल रहा है।

BSNL इस समय रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन को बराबर टक्कर दे रहा है। BSNL अन्य कम्पनियों के साथ प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए हर थोड़े समय में अपने प्लान्स को रिवाइज़ करता रहता है। कम्पनी ने एक बार फिर अपने Rs 333 के प्रीपेड प्लान को रिवाइज़ कर दिया है।

Rs 333 के प्रीपेड प्लान में अब प्रतिदिन 5.2GB डाटा मिल रहा है जो कि पहले 3GB था। यह अतिरिक्त डाटा “बम्पर ऑफर” प्रमोशन का हिस्सा है, जहां कंपनी 2.2GB अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रही है। प्रतिदिन की डाटा लिमिट पूरी होने के बाद मिलने वाली डाटा स्पीड को भी कम्पनी ने बढ़ाया है। इस प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 5.2GB और पूरे प्लान की अवधि के लिए 234GB की FUP लिमिट मिल रही है। डाटा लिमिट पूरी होने के बाद स्पीड को 60kbps से बढ़ा कर 80kbps कर दिया गया है। 

इसके अलावा इस प्लान में यूज़र्स को लोकल बीएसएनएल मोबाइल और लैंडलाइन कॉल्स मिल रहे हैं, साथ ही यूज़र्स को STD BSNL मोबाइल और लैंडलाइन कॉल्स भी फ्री मिल रही है। रोमिंग के दौरान भी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स फ्री मिल रही हैं। अपडेट हुए Rs 333 के प्लान की वैधता 45 दिनों की रखी गई है। 

रिलायंस जियो के एक प्लान में भी प्रति दिन 5GB डाटा का लाभ मिलता है लेकिन यह अधिक महंगा और कम वैधता के साथ आने वाला स्मार्टफोन है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं। साथ ही इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

बीएसएनएल के Rs 333 के प्रीपेड प्लान में सभी नेटवर्क पर फ्री कॉल्स न मिलकर केवल BSNL के नेटवर्क पर ही फ्री कॉल्स की सुविधा मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo