1 फरवरी से BSNL अपने इस प्लान में कर रही है बड़े बदलाव, डाटा पर पड़ेगा अधिक प्रभाव

1 फरवरी से BSNL अपने इस प्लान में कर रही है बड़े बदलाव, डाटा पर पड़ेगा अधिक प्रभाव
HIGHLIGHTS

BSNL के Rs 1,999 के प्लान में हो रहे हैं ये बदलाव

3 GB डाटा के बजाए मिलेगा 2GB डाटा हर रोज़

बीएसएनएल के प्लान में मिलती है 365 दिन की वैधता

आज से बीएसएनएल अपने एक डाटा प्लान में कुछ बदलाव कर रहा है जो पहले हर रोज़ 3GB डाटा ऑफर करता था. BSNL के Rs 1,999 वाले प्लान में पहले के मुकाबले अब कम डाटा ऑफर किया जाएगा. बीएसएनएल यूज़र 1 फरवरी से इस प्लान में केवल 2GB डाटा ही उपयोग कर पाएंगे. इस प्लान की अवधि 365 दिन है और यूजर्स डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100SMS का लाभ उठा सकते हैं. दिल्ली और मुंबई सर्कल में इस नेटवर्क पर यूज़र अनलिमिटेड कॉल का लाभ भी उठा सकते हैं. 

TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल ने पिछले साल दिसंबर में अपने Rs 1,999 वाले प्लान में कुछ बदलाव किए थे. उस बदलाव में OTT सब्सक्रिप्शन में अंतर किया गया था. हालांकि, अब कम्पनी ने डाटा बेनिफिट्स को कम कर दिया है. अगर ग्राहक यह प्लान रिचार्ज करते हैं तो 365 दिन के लिए  Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी पा सकते हैं. इसके अलावा, 60 दिन के लिए यूज़र Lokdhun भी एक्सेस कर पाएंगे. 

BSNL का दूसरा Rs 2,399 वाला एनुअल प्लान 

अगर Rs 2,399 के इस प्लान की बात करें तो यह 600 दिन की वैधता के साथ आता है. हालांकि, रिवाइज़ प्लान के एक्टिव होने के बाद इसकी वैधता 365 दिन रहेगी. प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉल का लाभ मिलेगा। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo