OMG!!! BSNL ने लॉन्च किया सबसे धमाकेदार प्लान, 2000GB डाटा आपकी झोली में

OMG!!! BSNL ने लॉन्च किया सबसे धमाकेदार प्लान, 2000GB डाटा आपकी झोली में
HIGHLIGHTS

BSNL की ओर से एक नया प्लान पेश कर दिया है, इस प्लान के तहत आपको 2TB यानी 2000GB डाटा मिलने वाला है

इसके अलावा अगर स्पीड की बात करें तो इस प्लान में आपको 100Mbps की स्पीड मिलने वाली है

BSNL के इस लेटेस्ट प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है

BSNL देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी की ओर से हर दिन एक नया ऑफर या प्लान अपने यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाता रहता है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि कंपनी अपने यूजर्स को लुभाने के कोई भी अवसर अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहती है, आपको बता देते है कि अभी हाल ही में कंपनी ने अपने 4G नेटवर्क को भी कुछ अन्य राज्यों तक बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि जल्द ही BSNL (बीएसएनएल) जल्द ही 4G से लैस होने वाली है। और सीधे सीधे निजी टेलीकॉम कंपनियों को ज्यादा प्रतिस्पर्धा देने वाली है। 

आपको बता देते है कि BSNL की ओर से भारत फाइबर के तहत एक नए प्लान को पेश कर दिया गया है, यह प्लान एक ब्रॉडबैंड प्लान के तौर पर पेश किया गया है। बीएसएनएल के इस प्लान को Rs 2,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, और इस प्लान में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड के साथ लगभग 2000GB यानी 2TB डाटा मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं कंपनी इस प्लान के साथ अपने यूजर्स को Rs 999 की सालाना कीमत में आने वाली अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

जैसे कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि कंपनी की ओर से इस प्लान में आपको Rs 2,999 की कीमत में 100Mbps की स्पीड के साथ 2TB यानी लगभग 2000GB डाटा मिल रहा है, हालाँकि यह इतने पर ही ख़त्म नहीं होता है, इस प्लान में आपको इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा को भी प्रदान कर रहा है। इसका मतलब है कि आपको मात्र डाटा ही नहीं कॉलिंग का लाभ भी इस प्लान के साथ उठा सकते हैं। 

जैसे कि हमेशा से ही बीएसएनएल की ओर से देखने को मिलता है, अपने इस ब्रॉडबैंड प्लान को भी कंपनी ने सबसे पहले मात्र चेन्नई और तमिलनाडू सर्कलों में ही उपलब्ध कराया है। हालाँकि अन्य सर्कलों में इस प्लान आने के बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन ऐसा माना जा सकता है कि कंपनी अन्य सर्कलों में भी इस प्लान को जरुर लाएगी।

गौरतलब हो कि, Bharat Sanchar Nigam Limited ने अपने वार्षिक प्रीपेड प्लान को अपग्रेड कर दिया है और इस प्लान में हर रोज़ 3GB डाटा और BSNL TV सब्सक्रिप्शन आदि का लाभ मिलता है। Rs 1,999 के annual प्रीपेड प्लान में 365 दिनों की वैधता दी जाती है जिसमें वर्तमान में 71 दिन की अतिरिक्त अवधि मिल रही है। कम्पनी ने रिपब्लिक डे 2020 के अवसर पर यह एक्स्ट्रा वैलिडिटी की घोषणा की है।

BSNL के Rs 1,999 के प्लान में अब आपको 436 दिन की अवधि मिल रही है और यह ऑफर 15 फरवरी तक मान्य है। इस प्लान में हर रोज़ किसी भी नेटवर्क पर कॉल के लिए 250 मिनट मिलते हैं और साथ ही यूज़र्स को BSNL TV सब्सक्रिप्शन, BSNL ट्यून्स सब्सक्रिप्शन और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है। आपको बता दें कि Rs 1,999 का prepaid recharge plan केवल चेन्नई, तमिलनाडू, कर्नाटक, केरल और आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना में ही उपलब्ध है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo