BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी 31 अगस्त तक हर कॉल पर मिलेगा कैशबैक

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी 31 अगस्त तक हर कॉल पर मिलेगा कैशबैक
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL (बीएसएनएल) की ओर से कंपनी के 6 पैसा कैशबैक प्रमोशनल ऑफर को 31 अगस्त 2020 तक बढ़ा दिया है

यह ऑफ़र टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स के लिए बाजार में आया था

आपको बता देते है कि इस बात की जानकारी बीएसएनएल के तमिलनाडू ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट करके दी गई है

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL (बीएसएनएल) की ओर से कंपनी के 6 पैसा कैशबैक प्रमोशनल ऑफर को 31 अगस्त 2020 तक बढ़ा दिया है, यह ऑफ़र टेलीकॉम कंपनी के लैंडलाइन यूजर्स के लिए बाजार में आया था। आपको बता देते है कि इस बात की जानकारी बीएसएनएल के तमिलनाडू ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट करके दी गई है। इस ट्विट में यह जानकारी मिल रही है कि इस ऑफर को 6 अगस्त 2020 तक के लिए बढ़ा दिया गया है। 

अभी जुलाई महीने की शुरुआत में ही इस ऑफर को 31 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया गया था, लेकिन इसके बाद अब इस ऑफर को इस लास्ट डेट के आने से पहले ही एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया गया है। आपको बता देते हैं कि अभी 31 जुलाई आने में कुछ दिन बाकी है लेकिन इसके पहले ही इस ऑफर को एक महीने के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है, इसका मतलब है कि अब यह ऑफर आगे बढ़ने तक 31 अगस्त 2020 तक मान्य रहने वाला है। आपको बता देते हैं कि इस ऑफर को 31 दिसम्बर 2019 के बाद से लगातार बढ़ाया जा रहा है। 

आपको बता देते हैं कि इस ऑफर को पिछले साल बीएसएनएल की ओर से लॉन्च किया गया था, ऐसा इसलिए किया गया था, क्योंकि रिलायंस जियो की ओर से एक कदम इस समय उठाया गया था, जिसमें वह ऑफ-नेट कॉलिंग पर इंटरकनेक्ट यूसेज चार्ज लिया जाना शुरू किया गया था। 

इस ऑफर में अगर बीएसएनएल के लैंडलाइन ग्राहक 5 मिनट के लिए किसी से बात करते हैं तो उन्हें कैशबैक के तौर पर 6 पैसा दिया जाता है. इसके अलावा इस कैशबैक की मैक्सिमम लिमिट Rs 50 है। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको ACT<space><STDCODE-TELNO><space>6PAISA लिखकर अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर से 0947805334 पर भेजना होगा. जिसके बाद आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 

Note: बीएसएनएल के अन्य प्रीपेड प्लान्स के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo