Airtel ने पेश किया Jio से भी सस्ता प्लान, Rs 244 में 70 दिनों के लिए दे रही है रोज़ाना 1GB डाटा

Airtel ने पेश किया Jio से भी सस्ता प्लान, Rs 244 में 70 दिनों के लिए दे रही है रोज़ाना 1GB डाटा
HIGHLIGHTS

इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड STD और लोकल कॉल्स की सुविधा भी मिलेगी. Airtel के इस पैक की वैलिडिटी 70 दिन है.

Airtel ने Reliance Jio को टक्कर देने के लिए अब एक नया प्लान पेश किया है. Airtel के इस नए प्लान की कीमत Rs 244 है और इसके तहत यूजर्स को हर दिन 1GB 4G डाटा मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड STD और लोकल कॉल्स की सुविधा भी मिलेगी. Airtel के इस पैक की वैलिडिटी 70 दिन है. हालाँकि यूजर्स इस पैक के जरिये सिर्फ Airtel के नेटवर्क पर भी कॉल कर पाएंगे. रोज़ाना की कॉल लिमिट भी 300 मिनट दी गई है.

वैसे अभी कल ही Airtel के इस नए प्लान के बारे में पता चला था, इसके तहत यूजर्स को Rs 399 में 70 दिनों के लिए रोज़ाना 1GB 4G डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है. इसका मतलब है कि  Rs 399 में 70GB 4G डाटा. फ़िलहाल  Airtel का ये ऑफर सिर्फ उन Airtel यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है जो 4G सिम और 4G हैंडसेट इस्तेमाल कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि, अभी हाल ही में कंपनी ने Jio Dhan Dhana Dhan ऑफर पेश किया है. इस नए ऑफर के तहत Jio अपने ग्राहकों को Rs. 309 और Rs. 509 के रिचार्ज पर अगले तीन महीनों के लिए अपनी सभी सेवायें फ्री दे रही है. Rs. 309 में हर दिन 1GB 4G डाटा मिलेगा, साथ ही फ्री कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा, वहीँ Rs. 509 के रिचार्ज  पर हर दिन 2GB 4G डाटा मिलेगा, साथ ही फ्री कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. दोनों प्लान्स की वैधता तो 28 दिन की है, लेकिन ग्राहकों को 84 दिनों तक रीचार्ज कराने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी. हालाँकि जिन जियो ग्राहकों ने रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है या कोई पहली बार जियो सिम ले रहा है, तो उनके लिए Rs. 309 वाले पैक की कीमत Rs. 408 (Rs. 99 जियो प्राइम मेंबरशिप वाले) होगी, और Rs. 509 वाले पैक के लिए Rs.608 का देने होंगे. आपको बता दें कि, अभी कल ही ट्राई के आदेश पर Jio ने आधिकारिक तौर पर Jio Summer Surprise ऑफर को वापस लिया है. 

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo