Airtel ने Vodafone को टक्कर देने के लिए अपने Rs 799 वाले प्लान की सुविधाओं को कई गुना बढ़ाया

Airtel ने Vodafone को टक्कर देने के लिए अपने Rs 799 वाले प्लान की सुविधाओं को कई गुना बढ़ाया
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel ने अपने Rs 799 और Rs 1,199 वाले पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव करके सभी को आशचर्य में डाल दिया है।

Airtel revise its Postpaid Plans to take Vodafone RED Postpaid Plans: Bharti Airtel ने अपने Rs 799 और Rs 1,199 वाले पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव करके सभी को आशचर्य में डाल दिया है। आपको बता दें कि Rs 799 वाले प्लान में कम्पनी ने अब आपको 100GB डाटा देने की बात कही है, इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको अब 100GB डाटा मिलने वाला है, इसका मतलब है कि अब आपको इस प्लान में लगभग 40GB डाटा ज्यादा मिलने वाला है। अगर हम Rs 1,199 में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में अब आपको 120GB  डाटा मिल रहा है, इसके पहले तक इस प्लान में आपको मात्र 90GB डाटा ही मिल रहा था। 

इस कदम के लिए कहा जा रहा है कि एयरटेल ने इस कदम को अभी हाल ही में वोडाफ़ोन की ओर से लॉन्च किये गए उसके RED पोस्टपेड प्लान्स को टक्कर देने के लिए उठाया गया है। हालाँकि कंपनी की ओर से अभी तक यानी एयरटेल की ओर से अभी तक उसके बेसिक यानी Rs 399 और Rs 499 वाले प्लान्स में कोई बदलाव नहीं किया है। इसके अलावा अभी पिछले सप्ताह ही कंपनी ने अपने Rs 649 में आने वाले प्लान में बदलाव किये थे, इसमें आपको 85% ज्यादा डाटा अब ऑफर किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ कंपनी ने एक सप्ताह बाद अपने दो अन्य प्लान्स के साथ भी किया है। 

जहां वोडाफ़ोन के पास कोई भी RED पोस्टपेड प्लान Rs 499 और Rs 1,299 के बीच नहीं है, लेकिन एयरटेल की ओर से इस रेंज में भी आपको प्लान्स ऑफर किये जा रहे हैं। इस बदलाव के बाद एयरटेल के Rs 1,199 वाले पोस्टपेड प्लान में आपको सभी कुछ वैसा ही मिलने लगा है, जैसा आपको वोडाफ़ोन के RED Rs 1,299 में आने वाले प्लान में मिल रहा है। इस प्लान में वोडाफ़ोन की ओर से 100GB डाटा ऑफर किया जा रहा है, हालाँकि एयरटेल अब इस नए बदलाव के बाद अपने इस प्लान में आपको 120GB डाटा दे रहा है। 

एयरटेल के इन दोनों ही प्लान्स में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बिना किसी FUP लिमिट के, 100 SMS प्रतिदिन मिल रहा है, इसके अलावा आपको प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है, और यह आपको पूरे एक साल के लिए मिल रहा है। इसके अलावा आपके पास डाटा को अगले महीने में ट्रान्सफर करने का भी ऑप्शन है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo