Reliance Jio, Airtel और Vi (Vodafone-Idea) के पास है ये तगड़ा प्लान, लेकिन किस प्लान में मिल रहा है क्या, जानें सबकुछ

Reliance Jio, Airtel और Vi (Vodafone-Idea) के पास है ये तगड़ा प्लान, लेकिन किस प्लान में मिल रहा है क्या, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

Reliance Jio की ओर से अभी हाल ही में एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया गया है

इस प्लान को Reliance Jio की ओर से Rs 598 की कीमत में आया है

आज हम आपको Airtel के Rs 598 और Vi के Rs 599 वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में भी बताने वाले हैं

महामारी के इस दौर में, टेलीकॉम दिग्गज अपने ग्राहकों को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में वोडाफोन-आइडिया, जो अब Vi ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है और अब रिलायंस जियो इसमें शामिल हो गया है, Jio ने एक नया 598 रुपये का रिचार्ज प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ डाटा और अन्य कई प्रकार के लाभ के साथ आ रहा है। हालाँकि आज हम मात्र जियो के इस प्लान के बारे में ही चर्चा नहीं करने वाले हैं, इसके अलावा हम आपको एयरटेल और Vi के भी इसी कीमत में आने वाले प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं। आइये जानते है कि आखिर Reliance Jio VS Airtel VS Vi (VodafoneIdea) के Rs 598 और Rs 599 वाले प्रीपेड प्लान्स में आपके लिए बेहतर कौन सा प्लान रहने वाला है। 

Reliance Jio का Rs 598 में आने वाला रिचार्ज प्लान

अगर हम इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि रिलायंस जियो के Rs 598 की कीमत में आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 2GB डेली डाटा मिल रहा है, इसका मतलब है कि आपको जियो का यह प्रीपेड प्लान कुल 112GB डाटा के साथ आ रहा है, हालाँकि इस प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है, प्लान में आपको अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉलिंग भी मिल रही है, साथ ही आपको ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए FUP 2000 मिनट मिल रहा है, जो आपको पूरी वैलिडिटी के लिए मिल रहे हैं। 

रिलायंस जियो के इस प्लान में आपको 100SMS भी प्रतिदिन मिल रहे हैं, हालाँकि इतना ही नहीं आपको जियो एप्स का एक्सेस भी मिल रहा है। इसके अलावा इस रिचार्ज प्लान में आपको Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, यह VIP सब्सक्रिप्शन है। इसका मतलब है कि आप इस प्लान के साथ IPL 2020 के सभी 20-20 मैचों का एक्सपीरियंस कर सकते हैं। 

Airtel का Rs 598 की कीमत में आने वाला रिचार्ज प्लान 

इस एयरटेल के Rs 598 की कीमत में आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 1.5GB डाटा प्रतिदिन मिल रहा है। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में 84 दिनों तक की वैलिडिटी भी मिल रही है. इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 6GB डाटा कूपन मिल रहा है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, साथ ही आपको 100SMS भी डेली मिल रहे हैं। इसके अलावा अन्य कई बेनेफिट्स भी आपको इस प्लान में मिल रहे हैं। इस एयरटेल प्लान में आपको Airtel Xstream Premium और Wynk Music App का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड फ्री हेलो ट्यून्स भी मिल रही हैं, साथ ही Rs 150 का FASTag कैशबैक भी मिल रहा है। 

Vi Vodafone Idea का Rs 599 वाला रिचार्ज प्लान 

Vi Vodafone-Idea के Rs 599 की कीमत में आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 1.5GB डाटा डेली मिल रहा है, इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है, साथ ही इस प्लान में आपको 100SMS प्रतिदिन का ऑफर भी मिल रहा है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 5GB एक्स्ट्रा डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को आप Vi App या वेबसाइट पर जाकर ले सकते हैं। 

नोट: रिलायंस जियो, एयरटेल और Vi के सबसे बेहतर प्रीपेड प्लान्स के बारे में यहाँ जानें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo