एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, Rs. 345 में दे रहा है 28GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, Rs. 345 में दे रहा है 28GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
HIGHLIGHTS

एयरटेल के इस प्लान को 31 मार्च से पहले लेते हैं तो आपको ये ऑफर अलगे 12 महीनों के लिए मिलेगा.

टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल (Airtel) ने बाजार में अपना एक नया प्लान पेश किया है. एयरटेल (Airtle) के इस नए प्लान की कीमत Rs. 345 है और इसके तहत यूज़र्स को 28GB डाटा और अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स मिल रही है. यह ऑफर 28 दिनों के लिए वैध होगा. 

एयरटेल (Airtel) के इस  Rs. 345 की कीमत वाले प्लान के तहत यूज़र्स  को रोज़ाना 1GB डाटा मिल रहा है, हालाँकि 500MB डाटा दिन में मिलेगा जबकि बाकी 500MB डाटा रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मिलेगा. अगर आप एयरटेल (एयरटेल) का 1GB डाटा रोज़ाना किसी टाइम रेस्ट्रिकेशन के इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप एयरटेल (Airtel) का Rs. 549 की कीमत वाला प्लान ले सकते हैं. अगर आप एयरटेल के इस प्लान को 31 मार्च से पहले लेते हैं तो आपको ये ऑफर अलगे 12 महीनों के लिए मिलेगा. 

वैसे बात दें कि, रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अभी हाल ही में जियो प्राइम मेम्बरशिप ऑफर (Jio Prime Membership Offer) को पेश किया है, जिसके लिए यूज़र्स को एक साल के लिए एक बार Rs. 99 का भुगतान करना होगा. उसके बाद यूज़र्स अगर Rs. 303 का भुगतान करते हैं तो उन्हें महीने भर के लिए हर दिन 1GB 4G डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर (Jio Happy New Year Offer) के तहत मिलने वाले सभी लाभ मिलते हैं. यूज़र्स हर महीने Rs. 303 का भुगतान करके महीने भर अनलिमिटेड 4G इन्टरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं.

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo