Aircel अब अपने यूजर्स को नेशनल रोमिंग पर फ्री देगी इनकमिंग कॉल्स की सुविधा

Aircel अब अपने यूजर्स को नेशनल रोमिंग पर फ्री देगी इनकमिंग कॉल्स की सुविधा
HIGHLIGHTS

Aircel यूजर्स अब से नेशनल रोमिंग के दौरान बिना की एक्स्ट्रा भुगतान के फ्री इनकमिंग कॉल्स की सुविधा पा सकते हैं.

Aircel ने आज अपने यूजर्स को एक नया गिफ्ट दे दिया है. Aircel यूजर्स अब से नेशनल रोमिंग के दौरान बिना की एक्स्ट्रा भुगतान के फ्री इनकमिंग कॉल्स की सुविधा पा सकते हैं. कंपनी ने इस बारे में आज ही घोषणा कर जानकारी दी थी. 

हालाँकि Aircel यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग पाने के लिए *121*909# डायल करना होगा. यह सुविधा Aircel के नेटवर्क पर काम करेगी. इससे पहले Airtel, Idea भी रोमिंग पर फ्री इनकमिंग काल्स की सुविधा दे चुके हैं. इन दोनों ने अप्रैल 2017 से यह सुविधा शुरू की है. 

अभी हाल ही में Aircel ने बाज़ार में अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया था. इस ऑफर को ‘Aircel Goodnights’ का नाम दिया गया था. इस ऑफर के तहत यूजर्स को सुबह 3 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक फ्री इंटरनेट मिल रहा है. यह सेवा फ्री है और इसके लिए यूजर्स को किसी भी तरह का भुगतान करने की जरुरत नहीं है. यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा. ‘Aircel Goodnights’ ऑफर के तहत 3G और 2G डाटा मिलेगा. यह ऑफर सभी 3G सर्कल्स और 2G सर्कल्स में उपलब्ध होगा. यह सेवा अगले 2 महीनों के लिए उपलब्ध होगी. इसमें रोजाना 500MB की लिमिट होगी.

वैसे बता दें कि, जब से बाज़ार में Jio ने अपनी 4G सेवा पेश की है तभी से अन्य टेलीकॉम कंपनियों की परेशानी काफी बढ़ गई है. इसी वजह से अपने यूजर्स को अपने साथ बनाये रखने के लिए टेलीकॉम कंपनियां भी रोजाना कोई न कोई नया ऑफर पेश कर रही हैं. हाल ही में Idea, Vodafone, Airtel, BSNL, MTNL जैसी कंपनियों ने भी कई ऑफर्स पेश किये हैं.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo