ZTE नूबिया N1 स्मार्टफ़ोन का नया वेरियंट भारत में पेश, कीमत Rs. 12,499

ZTE नूबिया N1 स्मार्टफ़ोन का नया वेरियंट भारत में पेश, कीमत Rs. 12,499
HIGHLIGHTS

नूबिया N1 को पिछले साल दिसम्बर में पेश किया गया था और इसकी कीमत Rs. 11,999 थी.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी ZTE ने भारतीय बाज़ार अपने नूबिया N1 स्मार्टफ़ोन का एक नया वेरियंट पेश किया है. इस नए वेरियंट में कंपनी ने 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी है और इसकी कीमत Rs. 12,499 है. इसके साथ ही यह नया फ़ोन ब्लैक और गोल्ड रंग में भी मिलेगा. यह फ़ोन सिर्फ अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसे बुधवार से ख़रीदा जा सकता है.

बता दें कि, नूबिया N1 को पिछले साल दिसम्बर में पेश किया गया था और इसकी कीमत Rs. 11,999 थी. पहले यह फ़ोन सिर्फ 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ ही आता था. साथ ही इसे सिर्फ गोल्ड रंग में ही मिलता था.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

हालाँकि इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी बैटरी, कम्पनी ने इस फ़ोन में 5000mAh की बैटरी दी है. इसके साथ ही यह फ़ोन एक फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है. 

नूबिया N1 के अन्य फीचर्स पर नज़र डालें तो नूबिया N1 स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले, ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर, 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है. इस स्मार्टफ़ोन में स्टोरेज को बढ़ाने के ऑफर भी मौजूद है. माइक्रो SD कार्ड के जरिये इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. नूबिया N1 13 मेगापिक्सल के रियर शूटर के साथ आता है. इसमें PDAF और LED फ़्लैश भी मौजूद है. इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 के बारे में जरिये सब कुछ (रिव्यु)

इसे भी देखें: इंटेक्स Aqua 5.5 VR के बारे में जरिये सबकुछ इस रिव्यु के जरिये

Nubia N1 अमेज़न पर 11,999 रूपये में खरीदें

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo