ज़ोपो कलर C3 स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

ज़ोपो कलर C3 स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस
HIGHLIGHTS

इसमें 1GB की रैम भी मौजूद है. यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी ज़ोपो ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन कलर C3 पेश किया है. कंपनी ने अभी हाल ही में बाज़ार में अपने दो नए स्मार्टफ़ोन कलर F5 और कलर  F2 को भी पेश किया था. वैसे बता दें कि, कलर C3 स्मार्टफ़ोन के बहुत से फीचर्स कलर F5 जैसे ही हैं. 

यह फ़ोन भी जुलाई महीने के मध्य से सेल के लिए उपलब्ध होगा. फ़िलहाल यह फ़ोन यूरोप के कुछ बाज़ारों में ही पेश किया गया है. यह स्मार्टफ़ोन रोज गोल्ड, शैम्पेन गोल्ड, ब्लैक, ब्लू और सिल्वर रंग में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

ज़ोपो कलर C3 स्मार्टफ़ोन मेटल लुक के साथ पेश किया गया है. इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले भी मौजूद है. यह 2.5D कर्वड ग्लास के साथ पेश किया गया है. यह कवाड-कोर 64-बिट मीडियाटेक (MT6737) प्रोसेसर से लैस है. इसमें माली T720-MP1 650MHz GPU भी दिया गया है. साथ ही इसमें 1GB की रैम भी मौजूद है. यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. इसमें 2100mAh की बैटरी भी दी गई है. इसका साइज़ 144 x 72.2 x 8.8mm है.

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स बोल्ट सुप्रीम 4 कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

इसे भी देखें: शाओमी इस साल एक महंगा फ़ोन लॉन्च कर सकती है, कीमत होगी 600 डॉलर

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo