Ziox Astra Metal 4G स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 5,553

Ziox Astra Metal 4G स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 5,553
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम से लैस है.

बाज़ार में इन दिनों 4G सपोर्ट से लैस स्मार्टफोंस की मांग थोड़ी बढ़ गई है, हालाँकि कुछ समय पहले तक बाज़ार में सस्ते 4G फोंस की काफी कमी थी. लेकिन पिछले कुछ महीनों से फ़ोन निर्मता कंपनियों ने सस्ते 4G फोंस के निर्माता में थोड़ी रूचि दिखाई है. अब बाज़ार में Ziox Mobiles ने अपना नया और सस्ता 4G स्मार्टफ़ोन Astra Metal 4G पेश किया है. 

इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 4G VoLTE के सपोर्ट के साथ ही कई खास फीचर्स मौजूद हैं. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,553 है. यह रोज गोल्ड, सिल्वर और शैम्पेन गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

इसमें 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. यह फ़ोन 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का ऑटो-फोकस कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें ब्लूटूथ, GPS, एक माइक्रो USB पोर्ट और 21 भाषाओं का सपोर्ट भी दिया गया है.

इसे भी देखें: एक्सचेंज ऑफर के तहत महज़ Rs. 9,990 में आपका हो सकता है आईफ़ोन 6 16GB वेरियंट

इसे भी देखें: एयरटेल का धमाका ऑफर, सभी प्रीपेड तथा पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने मिलेगा 3GB मुफ्त 4G डेटा

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo