यू ने भेजे इनवाइट अगले सप्ताह (मंगलवार) को होगा इवेंट

यू ने भेजे इनवाइट अगले सप्ताह (मंगलवार) को होगा इवेंट
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स ने यू ब्रांड के अगले स्मार्टफ़ोन की घोषणा के लिए मीडिया इवेंट भेजने शुरू कर दिया हैं. अगले सप्ताह यू अपना अगला स्मार्टफ़ोन लॉन्च कर सकता है.

माइक्रोमैक्स ने यू ब्रांड ने अगले सप्ताह होने वाले अपने इवेंट के लिए इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है. कहा जा रहा है कि कंपनी एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने के लिए इस इवेंट का आयोजन कर रही है. आने वाले मंगलवार को यह इवेंट होने वाला है.

इस मीडिया इनवाइट के साथ एक टैग लाइन भी सभी को भेजी जा रही है जो है, “When future meets past.” कुछ जानकारों के अनुसार कहा जा रहा है कि इस इवेंट में अगला वंडर लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफ़ोन की एक इमेज भी दिखाई गई है. साथ ही आपको बता दें कंपनी ने सोशल प्लेटफॉर्म्स पर इस स्मार्टफ़ोन के लिए टीज़र डालना भी शुरू कर दिया है.

हाल ही में कम्पनी के द्वारा की गई ट्वीट में कहा गया है कि, “अगर मोनालिजा के पास एक सेल्फी स्टिक होती तो आपको नहीं लगता कि हमारे पास उनकी कुछ और यादगार तसवीरें होती?” और साथ ही इसमें दिखाया गया है कि मोनालिज़ा एक सेल्फी स्टिक के माध्यम से अपनी तस्वीर ले रही है.

बता दें कि यू इससे पहले भी अपने कई स्मार्टफोंस बाज़ार में उतार चुका है. आपने यूयूरेका, यूफ़ोरिया और यू यूरेका प्लस के बारे में सुना ही होगा. इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें यू ने हाल ही अपने स्मार्टफ़ोन यू यूरेका प्लस के दामों में Rs. 1,000 की कटौती की थी, और अब यह स्मार्टफ़ोन Rs. 8,999 में मिलना शुरू हो गया है, लॉन्च के समय इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 थी.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo