Yu Yureka Black के लिए कंपनी ने एंड्राइड 7.1.2 नूगा बीटा बिल्ड किया पेश

Yu Yureka Black के लिए कंपनी ने एंड्राइड 7.1.2 नूगा बीटा बिल्ड किया पेश
HIGHLIGHTS

इसके साथ ही कंपनी ने YU डेवलपर प्रोग्राम सीजन 3 भी पेश किया है, इसके जरिये दुनिया में मौजूद टॉप डेवलपर्स के बारे में पता चलेगा, खासकर इंडिया में मौजूद.

Yu Yureka Black के लिए कंपनी ने एंड्राइड 7.1.2 नूगा बीटा बिल्ड जारी किया है. वैसे अभी हाल ही में जानकारी भी मिली थी कि इस फ़ोन को जल्द ही ऐसा अपडेट मिल सकता है. इसके साथ ही कंपनी ने YU डेवलपर प्रोग्राम सीजन 3 भी पेश किया है. इसके जरिये दुनिया में मौजूद टॉप डेवलपर्स के बारे में पता चलेगा, खासकर इंडिया में मौजूद.कंपनी इन डेवलपर्स को फुल टेक्निकल सपोर्ट देगी.

वैसे बता दें कंपनी ने अभी हाल ही में Yu Yureka Black को बाज़ार में पेश किया है. इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर Rs 8,999 में खरीदा जा सकता है. यह स्मार्टफोन क्रोम ब्लैक और मेट ब्लैक कलर में उपलब्ध है. अगर इस के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की फूल HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है. इसमें 2.5D कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मौजूद है. 

यह क़्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर से लैस  है. इसमें 4GB की रैम भी दी गई है. यह 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 13MP का सेंसर LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. यह 8MP के फ्रंट फेसिंग कैमरे से भी लैस है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.यह  3000mA की बैटरी से लैस है. यह 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आता है. इसमें डुअल सिम सपोर्ट भी मौजूद है.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo