ज़ोलो प्राइम: ज़ोलो का नया क्वाड-कोर फ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 5,699

ज़ोलो प्राइम: ज़ोलो का नया क्वाड-कोर फ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 5,699
HIGHLIGHTS

ज़ोलो ने अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन ज़ोलो प्राइम लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम कनेक्टिविटी के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है.

ज़ोलो ने अपने नए स्मार्टफ़ोन ज़ोलो प्राइम की घोषणा की है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 5,699 है. ज़ोलो का यह नया स्मार्टफ़ोन ग्लास फिनिश बैक और चार रंगों के साथ लॉन्च हुआ है, इस स्मार्टफ़ोन में चार रंगों में ब्लैक, ब्लू, रेड और गोल्ड रंग शामिल है. इसके साथ ही यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है, इसमें आपको 3G+3G कनेक्टिविटी आप्शन्स के साथ मिल रहा है.

ज़ोलो के इस नए स्मार्टफ़ोन ज़ोलो प्राइम में 4.5-इंच 218ppi की IPS डिस्प्ले है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपोप पर चलता है और इसमें आपको 1.3 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है इसके साथ ही आपको इसमें 1GB रैम भी मिल रही है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का ऑटो फोकस रियर कैमरा मिल रहा है. जो सीन डिटेक्शन और ट्यूनिंग, फेस रिकग्निशन, पैनोरमा, फेस ब्यूटी, जीओ टैगिंग और HDR के साथ मिल रहा है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 1800mAh क्षमता वाली बैटरी भी है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन कुछ प्री-लोडेड ऐप्स के साथ आपको मिलेगा जैसे व्हाट्सऐप और फेसबुक आदि.

अगर बात करें कि ज़ोलो का यह नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में किन स्मार्टफोंस को टक्कर दे सकता है तो कहा जा सकता है कि यह बजट रेंज एंड्राइड स्मार्टफोंस से कड़ा मुकाबला करने वाला है. आप यहाँ Rs. 7000 में मिलने वाले सबसे बढ़िया स्मार्टफोंस के बारे में जान सकते हैं. ज़ोलो ने एक 4G स्मार्टफोंस LT2000, को भी लॉन्च किया है इस स्मार्टफ़ोन में 1.2 GHz क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 (64-बिट) प्रोसेसर है, इसके साथ ही स्मार्टफोन में 1GB LPDDR3 रैम है. यह एंड्राइड v4.4 किटकैट पर चलता है. और साथ ही यह एंड्राइड 5.0 तक अपग्रेडेबल है, इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच एचडी डिस्प्ले है, और अगर इसकी कीमत पर गौर करें तो इसकी कीमत Rs. 9,999 है.

Rs. 10,000 के सेगमेंट को टारगेट करने के साथ ही ज़ोलो एंट्री लेवल सेगमेंट पर भी अपना ध्यान लगा रहा है. कंपनी ने अपना Q520s, ड्यूल-सिम फ़ोन Rs. 5,699 में लॉन्च किया है. ज़ोलो का यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है (GSM+GSM), इसके साथ ही इसमें ड्यूल स्टैंडबाय भी है. इस स्मार्टफ़ोन में 4-इंच की डिस्प्ले 480×800 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 1.3 GHz क्वाड-प्रोसेसर मिल रहा है. इसके साथ ही इसमें 512MB की रैम भी है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड किटकैट 4.4.2 पर चलता है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 4GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. और अगर आप इसमें इजाफ़ा करना चाहते हैं तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप इसमें 32GB तक का इजाफ़ा कर सकते हैं. इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल LED फ़्लैश के साथ रियर और VGA फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo