22 अगस्त को Xiaomi लॉन्च करेगा अपना Pocophone F1 स्मार्टफोन

22 अगस्त को Xiaomi लॉन्च करेगा अपना Pocophone F1 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

लॉन्च की तारीख के साथ ही Pocophone F1 का एक हैंड्स-ऑन विडियो भी सामने आया है जिसमें डिवाइस को देखा जा सकता है।

पिछले हफ्ते तक यह ख़बरें आ रही थीं कि Xiaomi अपने Pocophone F1 पर काम कर रहा है जो कि कंपनी के नए सब-ब्रांड Poco के अन्दर आएगा। कंपनी के कुछ एग्जीक्यूटिव्स ने ट्विटर पर संकेत दिए थे कि इस नए डिवाइस को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। अब 'Poco India' ने घोषणा कर दी है कि Pocophone F1 को 22 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि लॉन्च की तारीख के साथ ही एक विडियो लीक भी सामने आ गया है जिससे डिवाइस के बारे में काफी जानकारी मिलती है और एक अन्य विडियो से पुष्टि होती है कि Pocophone F1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस होगा। 

'Poco India' ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी साझा की है और इवेंट की तारीख और लॉन्च की जगह का खुलासा करते हुए तस्वीर पोस्ट की है। कहा जा रहा है यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 SoC, 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। डिवाइस 4000mAh की बैटरी के साथ आने की उम्मीद है।  

GSM Dome द्वारा शेयर किये गए Pocophone F1 विडियो के अनुसार, डिवाइस का बैक पैनल प्लास्टिक से निर्मित है। डिवाइस के बैक पर AI डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और कैमरा सेटअप के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। डुअल कैमरा सेटअप के चारों ओर लाल रिंग मौजूद है जिस तरह हम Nubia स्मार्टफोंस में देख चुके हैं। स्मार्टफोन में पतले बेज़ेल्स के साथ नौच डिस्प्ले भी मौजूद है और डिवाइस के टॉप पर हेडफोन जैक दिया गया है इसके अलावा बॉटम में USB-C पोर्ट और दो स्पीकर ग्रिल्स दी गई हैं। 

Pocophone F1 लिक्विड कूलिंग तकनीक के साथ आ सकता है, बॉक्स के ऊपर आप स्टीकर देख सकते हैं जिससे लिक्विड कूलिंग का संकेत मिलता है। इसके अलावा विडियो में देखा जा सकता है कि डिवाइस MIUI 9 पर काम कर रहा है, कंपनी MIUI 10 लॉन्च कर चुकी है और उम्मीद की जा सकती है कि फोन को MIUI OTA अपडेट प्राप्त होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo