Xiaomi Redmi K30 के प्राइस, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में आई नई जानकारी

Xiaomi Redmi K30 के प्राइस, डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में आई नई जानकारी
HIGHLIGHTS

CNY 2,000 (Rs 20,462 लगभग) हो सकती है कीमत

डुअल पंच-होल कैमरा से होगा लैस

इमेज से डिवाइस के फ्रंट डिज़ाइन में बड़ा बदलाव देखने को मिला है और डिवाइस में पंच-होल डुअल कैमरा को शामिल किया गया है। ये कटआउट हाल ही में Huawei और Samsung के प्रीमियम स्मार्टफोंस के डिज़ाइन की तरह है। एक अन्य तस्वीर में, वर्टिकल रियर कैमरा सेटअप का पता चलता है। अगर आप Redmi K30 की इमेज को करीब से देखेंगे तो जानेंगे कि डिवाइस में डेडिकेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर स्लॉट नहीं दिया गया है। इससे संकेत मिलते हैं कि डिवाइस स्क्रीन में एम्बेडेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा या साइड पर इसे रखा जाएगा। इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की सम्भावना ज़्यादा है।

जहां तक स्पेसिफिकेशन की बात है, Xiaomi Redmi K30 में 6.66 इंच की LCD फुल HD डिस्प्ले मिलेगी और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा जो Apple iPhone 12 और Samsung Galaxy S11 में मिलने की भी सम्भावना है।

रिपोर्ट से संकेत मिलते हैं कि फोन के कैमरा में कुछ बड़े बदलाव मिलने वाले हैं। Redmi K30 को 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल के टेलीफ़ोटो लेंस, 12 मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आएंगे। सेल्फी की बात करें तो फोन के फ्रंट पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 20 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होगा। Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने पुष्टि की थी कि Redmi K30 में दुनिया का पहला हाई-रेज़ोल्यूशन इमेज सेंसर मिलेगा।

परफॉरमेंस की बात करें तो Xiaomi Redmi K30 में स्नैपड्रैगन 730G, 6GB रैम और 64GB बिल्ट-इन स्टोरेज मिलेगा और फोन में 4,500mAh की बैटरी मिलेगी जो 27W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

रुमर्स की मानें तो Xiaomi Redmi K30 का प्राइस CNY 2,000 (Rs 20,462 लगभग) रहेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo